Sell Rare Coin: आपके पास हैं ये रेयर 5-10 रुपये का सिक्का, तो आपको मिलेंगे 10 लाख रुपये, जानें कैसे

Adarsh Pal
Sell Rare Coin
Sell Rare Coin

नई दिल्ली Sell Rare Coin: आज के समय हर कोई ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहता है ऐसे में अगर आप नौकरी कर रहे हैं और अपने खर्चों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो आज हम आपको एक शानदार स्कीम के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके जरिए आप मात्र 10 से 20 मिनट में लाखों रुपये कमा सकते हैं।

- Advertisement -

दरअसल हम बात कर रहे हैं पुराने नोट और सिक्के के बिजनेस के बारे में। इस समय पुराने सिक्कों की काफी मांग है। इसमें 5 रुपये और 10 रुपये के सिक्के ट्रेंडिंग में हैं। अगर आपके पास ये खास 5 रुपये का और 10 रुपये का सिक्का हैं तो आप लाखों रुपये कमा सकते हैं।

आपको बता दें ये कोई मेहनत वाला काम नहीं है बल्कि आपके पास एक खास प्रकार का 5 से 10 रुपये का सिक्का होना चाहिए। जिसके देकर आप लाखों रुपये कमा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंडियामार्ट की वेबसाइट पर पुराने सिक्कों और नोटों की नीलामी हो रही है। अगर आपके पास वैष्णों माता की फोटो वाला 5 रुपये और 10 रुपये का सिक्का है तो ये आपको लाखों रुपये दिला सकता है। पैसा कमाने का जरिया इन दिनों ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी ट्रेंड कर रहा है।

- Advertisement -

जानकारी के लिए बता दें वैष्णों माता की फोटो वाले इन सिक्कों को साल 2002 में जारी किया गया था। इन सिक्कों को पाने के लिए लोग लाखों रुपये देने को तैयार हैं। जिनके पास ये सिक्के हैं वह नीलामी में सेल कर 10 लाख रुपये तक कमा सकते हैं।

इसके अलावा आप इन सिक्कों की बोली के समय मोलभाव भी कर सकते हैं। इंडियामार्ट पर इन नोटों को घर बैठे अच्छी कीमत में सेल किया जा सकता है। इन प्लेटफॉर्म पर नोट की अच्छी खासी कीमत प्राप्त होगी।

- Advertisement -

वहीं इसके अलावा पुराने वाले 10 रुपये के नोट पर अशोक स्तंभ बना रहता था। 3 मुंह वाले शेर का ये नोट अब काफी दुर्लभ हो चुका है लेकिन यदि आपके पास ये नोट हैं तो इससे भी आप तगड़ा पैसा कमा सकते हैें। इस नोट के बदले में आपको घर बैठे 20 से 25 हजार रुपये की इनकम हो सकती है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article