VI ग्राहकों की लगी लॉटरी, हर महीने मिल रहा 10GB का मुफ्त डाटा, जानें कैसे

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Vodafone Idea Data Plan: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडोफोन यानि कि वी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी सारे ऑफर दे रही है। इस समय वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को एक साल की अवधि में कुल 130 जीबी का डेटा दे रहा है। जिसका अर्थ है कि लगातार 13 साइकिल के लिए 28वें दिन ग्राहकों के खाते में 10जीबी का डेटा अपने आप जमा कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कंपनी के द्वारा दिया जाने वाली एक्स्ट्रा डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए वोडाफोन आइडिया यूजर्स को 239 रुपये और उससे ज्यादा के दैनिक डेटा अनलिमिटेड प्लान पर रहना ही होगा। इसके साथ प्लान में और भी कई सारे बेनिफिट प्राप्त होंगे।

Also Read: SONE KA TAZA BHAV: सुबह होते ही सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

कैसे जानेंगे ऑफर

अगर आप इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले यूजर्स को वी के ऐप पर जाएं। इसके बाद वोडाफोन-आइडिया नंबर से इस पर साइन-इन करें। इसके बाद ऑफर की सारी जानकारी मिल जाएगी।

Vi ग्राहकों को मिलेगा लाभ

वहीं वोडाफोन-आइडिया के इस ऑफर में केवल 5जी स्मार्टफोन वाले वी ग्राहकों के लिए वैलिड है। इसके साथ में यूजर्स ने हाल ही में नए 4जी स्मार्टफोन में अपग्रेड कर दिया जाएगा।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

यहां पर आपको मालूम होना चाहिए कि वोडाफोन-आइडिया यानि कि वी के ग्राहक इस एक्स्ट्रा डेटा का उपयोग तभी कर सकेंगे जब आप उनका मौजूदा डेटा कोटा खत्म हो जाएगा।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow