VI Recharge Plan: हाय इतना सस्ता प्लान दे रही! वो भी VI और मिल रही ये खास सुविधा हाय राम

Avatar photo

By

Sanjay

VI Recharge Plan: जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया देश की तीन प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां हैं। सभी कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए प्लान लॉन्च करती रहती हैं। देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea ने अब एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। Vi ने अपने नए प्लान से बड़ी हलचल मचा दी है. 

आपको बता दें कि Vi की नई पेशकश अपने ग्राहकों को कम कीमत में कई ऑफर्स देती है। अब यूजर्स को एक ही प्लान में फ्री कॉलिंग, डेटा, एसएमएस और ओटीटी जैसी सुविधाएं मिल सकेंगी। Vi का नया प्लान उन यूजर्स को काफी पसंद आने वाला है जो ओटीटी स्ट्रीमिंग पसंद करते हैं। आइए आपको Vi के लेटेस्ट लॉन्च प्लान की जानकारी देते हैं।

Vi का 904 रुपये का शानदार प्लान

Vi ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए 904 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। Vi का यह ऐसा प्लान है जिसे लेने के बाद आपको कई दिनों तक दूसरे रिचार्ज की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। Vi 904 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। पूरी वैलिडिटी के दौरान आप अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं।

Vi के 904 रुपये वाले प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 90 दिनों के लिए 180GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी आप हर दिन 2GB तक डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को हर दिन 100SMS भी मुफ्त देती है। आपको बता दें कि Vi के पास 903 रुपये और 902 रुपये के भी दो दमदार प्लान हैं।

आपको ओटीटी से शानदार ऑफर मिलेंगे

VI अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान में रोमांचक ओटीटी लाभ लेकर आया है। Vodafone Idea अपने यूजर्स को 90 दिनों के लिए Amazon Prime Lite का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इस तरह अगर अब तक आप Amazon Prime के लिए एक्स्ट्रा पैसे खर्च करते थे तो अब आपको इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

Vi अपने 904 रुपये के प्लान में ग्राहकों को बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी देता है। बिंज ऑल नाइट फीचर से आप हर दिन रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow