Viral News: इस शख्स की दुकान से आइसक्रीम खाता है अंबानी परिवार, जानें जल्दी

Avatar photo

By

Govind

Viral News: प्री-वेडिंग के दौरान परोसे गए व्यंजन और उनकी रेसिपी ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा. इससे पहले आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कार्यक्रम के दौरान करीब 2,500 व्यंजन परोसे जाएंगे और कुछ स्वदेशी ब्रांड भी मेन्यू में शामिल होंगे. प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा अहमदाबाद की शंकर आइसक्रीम की रही।

इस विशेष अवसर के लिए सर्वोत्तम स्वाद वाली आइसक्रीम पेश करने के लिए शंकर आइसक्रीम को चुना गया। यह कंपनी 1960 से अहमदाबाद में उत्कृष्ट गुणवत्ता वाली प्रीमियम आइसक्रीम का उत्पादन करती है। कंपनी का नेतृत्व निदेशक भावीश समनानी के हाथों में है। वह तीसरी पीढ़ी के व्यवसायी हैं, जिन्होंने 2013 में अपने पिता अरुणभाई समनानी से कंपनी की कमान संभाली थी।

शंकर आइसक्रीम कंपनी की शुरुआत भव्येश के दादा गोपीलाल समनानी ने अहमदाबाद के लॉ गार्डन इलाके में की थी। भव्येश को अपने पुश्तैनी बिजनेस से बेहद प्यार है. साल 2017 में उन्होंने अहमदाबाद में ‘शंकर आइसक्रीम लाइब्रेरी’ नाम से आइसक्रीम पार्लर खोला।

शंकर आइसक्रीम की उनकी सूची में काले जामुन, जामुन-आम मिक्स, तरबूज, मिश्रित जामुन जैसे अद्वितीय स्वाद हैं। शंकर आइसक्रीम लाइब्रेरी द्वारा अब तक 1300 से अधिक प्रकार की आइसक्रीम तैयार की जा चुकी हैं। इनमें कई तरह के फूल, मेवे, चॉकलेट और फल शामिल हैं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow