रसोई गेस सिलेंडर की खरीदारी को नहीं लगना पड़ेगा लाइन में, घर बैठे यूं होगी डिलीवरी

नई दिल्लीः एलपीजी सिलेंडर की खरीदारी करने के लिए आपको अब लाइन में लगना नहीं होगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। अब हम आपको कुए ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिसकी सहायता से आराम से एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग करने का काम कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होगी। अगर आप एलपीजी सिलेंडर की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो घर बैठे ही बुकिंग करने का काम कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होंगे।

इसके लिए आपको एसएमएस और व्हाट्सएप के जरिए यह काम करवा सकते हैं जिससे किसी तरह की दिक्त नहीं होगी, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। आपने एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

व्हाट्सएप से ऐसे करें गैस सिलेंड र की बुकिंग

इंडेन गैस के आप ग्राहक हैं तो आराम से इसकी बुकिंग कर सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसके लिए सबसे पहले तो आप 75888888 नंबर को सेव करने का काम आसानी से कर सकते हैं। इसके बाद आप व्हाट्सएप पर जाकर इस नंबर की चैट ओपन करें।

रजिस्टर्ड नंबर से BOOK या REFILL लिखकर भेज सकते हैं। आपका सिलेंडर आराम से बुक हो जाएगा। इसके साथ आपको डिलीवरी की तारीख का जवाब भी आएगा। एचपी के ग्राहक 922221122 नंबर सेव कर लें। गैस सिलेंडर बुक करने के लिए व्हाट्सएप में इस नंबर की चैट ओपन करें और रजिस्टर्ड नंबर से BOOK लिखकर भेज सकते हैं। इसके बाद आराम से ऑर्डर की डिटेल भेजी जाएगी।

भारत गैस वाले सिलेंडर के ग्राहक आराम से 1800224344 नंबर आराम से सेव कर लें। सिलेंडर बुक करने के लिए इस नंबर पर जाएं और व्हाट्सएप पर अपने रजिस्टर्ड नंबर से BOOK लिखे और सिलेंडर आराम से बुक होगा। इसके बाद सारी डिटेल आ जाएगी।

इसके अलावा रसोई गैस कका सिलेंडर आप एसएमएस के जरिए भी बुक कर सकते हैं, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। एलपीजी सिलेंडर भरवाने के लिए आपको गैस एजेंसी का नाम स्पेस एसटीडी कोड सहित डिस्ट्रीब्यूटर का फोन नंबर लिखकर कस्टमर केयर पर मैसेज भेजने की जरूरत होगी।