तस्वीर में छिपे 24 को ढूंढने में छूट जाएंगे पसीने, खोजने में 99% लोग हुए फेल!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Optical Illusion. ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें आप को अक्सर भ्रम कर देती है, तो वही ऑप्टिकल इल्यूजन  आंखों के साथ ही नहीं, दिमाग के साथ भी खेल खेलता है। क्योंकि भैहमें किसी तस्वीर में दिखता कुछ है, लेकिन थोड़ी देर की मशक्कत के बाद पता चलता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीरों तेजी से वायरल होती रहती है, जिससे आप के लिए आज का टास्क लाए हैं, जोऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीरें लाए हैं, जिन्हें देखकर आपकी आंखें भी कहेंगी क्या चक्कर है।

इस समय इंटरनेट पर ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं, जिसे सॉल्व करने का चैलेंज दिया जाता है। इन तस्वीरों में कुछ न कुछ खोजने का चैलेंज दिया जाता है। ऐसी ही एक ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जो आप को यहां पर खोजना ही कि इसमें बनें नंबर पता लगाने है, जिससे के लिए आप को मिनटों का नहीं बल्कि सेकंड का समय दिया जा रहा है।

ये रहा आज का का चैलेंज

दरअसल आप को बता दें कि यहां पर दिख रही ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर में उल्टा 24 लिखा हुआ सर्च करना है। अब तक इस तस्वीर को सॉल्व करने के लिए 99% लोग हार मान चुके हैं। लेकिन फिर भी इसे सॉल्व नहीं कर पाए हैं। ऐसे में अगर आप इस तस्वीर को सॉल्व कर लेते हैं तो आप सुपर खिलाड़ी माने जाएगें।

सिर्फ 10 सेकंड में पूरा करें ये चैलेंज

इस तस्वीर में आपको उल्टा 24 लिखा हुआ दिखाई देगा, जिसकी भीड़ में सीधा 24 छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। हालांकि यहां पर आप को सिर्फ 12 सेकंड का समय दिया गया है। आपका दिमाग तेज है, तो यहां पर आप तुरंत सर्च कर लेगें। आप किसी और की मदद ले सकते हैं। तो वही रिश्तेदारों को ये तस्वीर भेज सकते हैं और उनका आईक्यू टेस्ट ले सकते हैं।

इस तस्वीर में से 24 नहीं ढूंढ पाए हैं तो आप कीम मदद के लिए ऊपर दी गई तस्वीर में एक लाल सर्कल कर दिया है, जिससे आज के चैलेंज में नंबर दिख जाएगा जहां आप सीधा लिखा हुआ 24 देख सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow