Viral Questions: चित्र में दिख रही इस लाइन का मतलब बताएं, देखें आपका दिमाग कितना काम करता है।

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Questions: पहेली सुलझाने की चुनौतियाँ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन पहेलियों को लोग बड़े दिल से सुलझाते हैं। कुछ पहेलियाँ आसान होती हैं और उन्हें तुरंत हल किया जा सकता है।

उनमें से कुछ बहुत जटिल हैं. जो जल्दी किसी को समझ नहीं आता. ऐसे में लोग उस पहेली में उलझ जाते हैं. ऐसी ही एक पहेली सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फिर से वायरल हो रही है। जिसमें एक लाइन लिखी है और लोगों से उस लाइन का मतलब पूछा गया है।

इस पहेली को सुलझाओ

सवाल:- अगर आपके पास दिमाग है तो जवाब दीजिए, नीचे लिखी लाइन का मतलब बताइए.

इन्दु. ___3917÷ गया

आपको इस लाइन का मतलब बताना होगा. चलो देखते हैं तुम कितने बुद्धिमान हो. वैसे आपको बता दें कि इस लाइन का मतलब समझाने में कई लोगों को मशक्कत करनी पड़ी, फिर भी वे इसका सही जवाब नहीं दे पाए।

कई लोग इस पहेली को समझ नहीं पाए. बस एक बार इसे आज़माएं. क्या पता आपने सही जवाब दिया हो. तो आप भी अपने दिमाग के घोड़ों को प्रशिक्षित करें और इस पहेली का उत्तर बताएं।

यहाँ सही उत्तर है

उम्मीद है आपको इस पहेली का जवाब मिल गया होगा. अगर आप नहीं समझे तो कोई बात नहीं, हम आपको इसका सही जवाब बता देंगे. इस लिखी पंक्ति का अर्थ है- इंदु बिंदु रेखा, तीनों एक साथ भागे. तो आपको आज का वायरल क्विज़ कैसा लगा? आशा है आपको यह पहेली पसंद आयी होगी.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow