Nirahua को छोड़ छोटे भाई Pravesh Lal Yadav संग जमीन पर लेटकर कभी किस तो कभी प्यार करती दिखीं Aamrapali

Aamrapali Dubey – Pravesh Lal Yadav Romance Video: आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी जगत की मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन, इस समय आम्रपाली दुबे एक्टर निरहुआ (Nirahua) के साथ नहीं बल्कि उनके छोटे भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) के साथ बेहद ही हॉट रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

आम्रपाली का नया गाना ‘Ye Piya Ho’ को देखने के बाद आपको दीपिका पादुकोण का गाना ‘Ang Laga De’ की याद जरूर आ जाएगी। गाने की शुरुआत में आम्रपाली ने दीपिका की तरह करने की कोशिश की है। लेकिन, दीपिका जैसी एक्टिंग करना इतना ही आसान नहीं है।


गाने के वीडियो में आम्रपाली एक्टर प्रवेश लाल यादव के संग खूब रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। आम्रपाली सफेद आउटफिट में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। गाने का बैकग्राउंड भी काफी अच्छा लग रहा है। ये सुपरहिट वीडियो उनकी फिल्म साजन का है।

Nirahua Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को 1 अप्रैल 2023 को जारी किया गया था और कुछ ही दिनों में इसे 137,804 से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। गाना ‘ए पिया हो’ को प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Arvind Tiwari ने लिखा है और म्यूजिक Om Jha ने दिया है।



गाने में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। गाने में आम्रपाली और प्रवेश लाल यादव की केमिस्ट्री को भी पसंद किया जा रहा है। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि यदि प्रवेश लाल यादव की जगह निरहुआ होते तो रोमांस का मजा और भी अधिक बढ़ जाता। क्योंकि, प्रवेश लाल यादव की एक्टिंग में कुछ खास दम नहीं दिख रहा है.