Nirahua के बच्चें की माँ बनने को बेचैन हुई Aamrapali Dubey, बाहों में जकड़ बोली-कहिया ले रखबा लवर चादर हिली की..

Snehlata Sinha

Aamrapali Nirahua Hot Romance: भोजपुरी जगत की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक बार फिर अपने रोमांस से दर्शकों का दिल लुभा रहें है। दोनों की हॉट केमिस्ट्री सोशल मीडिया का खूब तापमान बढ़ा रही है। हाल ही में दोनों का एक जबरदस्त रोमांटिक गाना सामने आया है। जिसको लोग यूट्यूब पर काफी बार देख रहें है। इस गाने का क्रेज हर किसी के माथे चढ़कर बोल रहा है। इसके साथ ही अब ये गाना इंटरनेट पर मिलियन से ज्यादा लाइक्स पार कर चूका है।

- Advertisement -

सुपरहिट फिल्म “निरहुआ चलल ससुराल 2″( Nirahua Chalal Sasural 2) का हिट गाना चदर हिली की न जान (Chaddar Hili Ki Na Jaan) लोगों में खूब धमाल मचाया हुआ है। जिसको सुनने के बाद फैंस आपने काबू खोते जा रहें है। इस हिट गाने को कल्पना और ॐ झा ने मिलकर गाया है। वही इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें है। तो इसका म्यूजिक ॐ झा ने दिया है।

- Advertisement -

इस गाने में आम्रपाली की खूबसूरती और निरहुआ का अंदाज़ काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों का हॉट रोमांस गाने में चार चंद लगा रहा है। इससे पहले भी निरहुआ संग आम्रपाली के हॉट रोमांस ने लोगों में खूब तबाही मचाई है।

- Advertisement -

ऐसा ही कुछ इस गाने में भी देखने को मिल रहा है। यदि अभी तक आपने निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये फाडू डांस और बोल्ड रोमांस नहीं देखा है। तो एक बार यहां जरूर देखें।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article