Reena Roy की बेटी हो चुकी है काफी बड़ी, ग्लैमर के आगे फेल है कई बड़ी अभिनेत्रिया..

नई दिल्ली : बॉलीवुड में कई एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां रही है। 70 से 80 के दशक में कई अभिनेत्री आई जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थी। इन्हीं में से एक नाम है अभिनेत्री रीना रॉय (Reena Roy) का। रीना रॉय (Reena Roy) ने बॉलीवुड की तमाम बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है। और उनकी एक्टिंग को सराहा भी गया है। लेकिन उन्होंने बहुत जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़कर अपना घर बसा लिया और विदेश जाकर बस गई।

लेकिन उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और महज 7 साल बाद ही उन्होंने अपनी शादी तोड़ दी। इस टूटे हुए रिश्ते का असर रीना राय की बेटी पर भी काफी हुआ। जिसे अपने पास लाने के लिए रीना रॉय ने लंबी लड़ाई लड़ी। ऐसे में अब रीना राय की बेटी बड़ी हो चुकी है और कई मौकों पर अपनी मां से भी खूबसूरत नजर आती है।

बता दे कि फिल्मी पर्दे पर राज करने वाली ये खूबसूरत सी एक्ट्रेस अचानक ही बड़े पर्दे से गायब हो गई थी। इसके बाद खबर मिली कि रीना रॉय (Reena Roy) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी रचा ली है। और उसके बाद कई साल तक उनकी किसी तरह की कोई खबर नहीं आई। इसी दौरान कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उनके साथ एक लड़की भी थी।

यह लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी थी। उसका नाम सनम खान है वह पूरी तरह से अपनी मां की तरह लगती है। या यूं कहें वह अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं। आपको बता दें रीना रॉय को अपनी एकलौती बेटी को पाने के लिए भी लंबी कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी थी।

वह शादी के कुछ ही साल बाद मोहसिन खान से अलग हो गई और उन्हें अपनी बेटी की कस्टडी नहीं मिली। लेकिन रीना रॉय किसी भी कीमत पर अपनी बेटी को अपने साथ रखना चाहती थी। खबरों की माने तो उस वक्त रीना रॉय की मदद उनके पुराने दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा ने की थी। जिसकी वजह से वह अपनी बेटी को वापस पाने में कामयाब हुए।