नई दिल्ली : भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी सम्मान के साथ लिया जाता है। वह भोजपुरी सिनेमा की काफी बड़ी अभिनेत्री है। वह अब तक एक से बढ़कर एक फिल्म और एल्बम वीडियो में नजर आ चुकी है। उन्होंने अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग कमाई है जो अभिनेत्री से जुड़े रहना और उनके बारे में जानने के लिए हर वक्त बेसब्र रहती है। इन सबके अलावा अभिनेत्री अपनी खूबसूरती की वजह से भी चर्चा में रहती है।

सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) काफी सक्रिय रहती है। आए दिन ही वह अपनी नई-नई तस्वीरों से अपने फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलती है। कुछ दिनों पहले उन्होंने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की है। जिसकी वजह से वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। लेटेस्ट तस्वीर में अक्षरा सिंह नीले कलर की खूबसूरत सी साडी में दिख रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने डायमंड ज्वेलरी केरी करते हुए अपने लुक को और भी सुंदर बना लिया है। अक्षरा सिंह साड़ी लुक में काफी शानदार लग रही है और काफी ग्लैमरस भी नजर आ रही है। हर बार की तरह इस बार भी उनकी फैंस इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

लोग उनकी तारीफ में अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने तो कमेंट में लिखा है, ‘चांद हो आप बिल्कुल लग रही हैं। उनका एक अन्य फैन लिखता है, ‘जिस तरह से आपने ऑउटफिट कैरी किया है उसमें आप काफी खूबसूरत नजर आ रही है।’

कई यूज़र हार्ट और फायर इमोजी के जरिए भी रिएक्शन दें रहे हैं। आप भी अक्षरा सिंह की तस्वीरें देखने के बाद उनके दीवाने हो जाएंगे। यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। चंद मिनट में ही तस्वीरों को लाखों में व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट की तो भरमार है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...