नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ओम राऊत की फिल्म आदिपुरुष (Aadipurush) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तरीके से पिटाई है। अब दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी रामायण (Ramayana) का अपना वर्जन लाने के लिए तैयार हैं। वह आदिपुरुष का हाल देखकर अपनी फिल्म को लेकर काफी सजग है। दर्शक उम्मीद जता रहे हैं कि वह अपनी फिल्म में आदिपुरुष जैसी गलती नहीं दोहराएंगे और रामायण को सही रूप से दर्शकों के सामने पेश करेंगे।

पहले चर्चा थी कि नितेश तिवारी की रामायण में राम के रूप में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और माता सीता के रोल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाली है। लेकिन नई जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट इससे बाहर हो चुकी है। जबकि रणबीर कपूर इससे जुड़े रहेंगे। नितेश तिवारी की रामायण में साईं पल्लवी (Sai Pallavi) सीता माता का रोल निभाएंगी।

एक एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने सूत्र के हवाले से खबर दी है कि साउथ अभिनेत्री साईं पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता के किरदार में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट नजर आ सकती है। गौरतलब है कि नितेश तिवारी की रामायण अपनी कास्ट को लेकर काफी समय से सुर्खियों में है। इससे पहले चर्चा थी कि यश फिल्म में रावण का रोल निभाएंगे।

लेकिन बाद में खबर सामने आई की यश की टीम ने रावण का किरदार निभाने से मना कर दिया है। दूसरी ओर आलिया भट्ट ने अभी तक फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म जिले जरा की शूटिंग शुरू नहीं की है। फिल्म जी ले जरा को लेकर भी खबरें अच्छी नहीं आ रही है।

ऐसी चर्चा है कि फिल्म की दो अन्य लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ ने फिल्म से दूरी बना ली है। इस महीने के अंत में अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने वाली है। 28 जुलाई को यह रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का इंतजार उनके फेन्स को बेसब्री से है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...