नई दिल्ली। इस बार ‘बिग बॉस ओटीटटी 2’ ने सबका दिल जीत लिया है। शो ने धमाल मचाया हुआ है। शो में जहां कुछ फेमस टीवी एक्टर्स हैं, वहीं कुछ चुनिंदा यूट्यूबर्स भी नजर आ रहे हैं। शो में मनीषा रानी और एल्विश यादव और अभिषेक की दोस्ती को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बार बिग बॉस के घर में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी नजर आ रही हैं, यहीं वजह है कि आलिया भट्ट भी इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का लुत्फ उठा रही हैं। कथित तौर पर पूजा भट्ट बहुत जल्द ही शो से बाहर जा सकती हैं। BiggBoss Khabri के मुताबिक, कुछ ही देर में अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट को स्पोर्ट करने के लिए घर में उपस्थित होने के लिए तैयार हैं।

अभी हाल ही में अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के दौरान, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शो के बारे में अपनी भावनाएं साझा कीं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें शो में सबसे ज्यादा पसंद कौन हैं और कौन घर के ‘रॉकी और रानी’ हैं। चंडीगढ़ में फिल्म प्रमोट करने के दौरान आलिया भट्ट ने घर में एल्विश यादव में मुझे रॉकी वाली पर्सनैलिटी लगती है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे बहुत शरारती लगते हैं। आलिया ने मनीषा रानी को शो की रानी बताया। एक्ट्रेस ने बताया आखिर उनके नाम में भी रानी है और मुझे मनीषा भी काफी ज्यादा पसंद हैं।

बहुत प्यारी लगती है मुझे उनकी जोड़ी…” बता दें कि एल्विश को आलिया भट्ट पर बहुत ज्यादा क्रश है और वह अक्सर सह-प्रतियोगी अभिषेक मल्हान के साथ उनके बारे में बात करते रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 को दो हफ्ते और बढ़ाया जा सकता है। अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और एल्विश यादव का खेल और उनकी दोस्ती दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...