South Movies: साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) वैसे तो हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हर बार की तरह इस बार भी एक्टर चर्चा में हैं और कारण है कि ये चर्चा उनके हाल ही में दिए गए बयान की वजह से हो रही है। जैसे सभी जानते हैं कि दर्शकों को साउथ की मूवीज आजकल कितनी ज्यादा पसंद आ रही है। वहीं, साउथ वर्सस बॉलीवुड भी चल रहा है कि कौन सी इंडस्ट्री की मूवीज ज्यादा हिट होंगी।

ऐसे में सुपर डुपर एक्टर अल्लू अर्जुन का एक हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है। वैसे इन्होनें इस स्टेटमेंट को किसी पब्लिक सेरेमनी में नहीं बोला था बल्कि डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) के सामने ही दिया था। पर कुछ हुआ यूँ कि इंटरव्यू के समय एक्टर के इस स्टेटमेंट को डायरेक्टर के द्वारा पब्लिक कर दिया गया है।

जानिए कि क्या बयान दिया है Allu Arjun ने

गलाटा प्लस को दिए गए इंटरव्यू में निखिल आडवाणी ने बातों-बातों में बताया कि एक्टर अल्लू अर्जुन एक बार बॉलीवुड के बारे में काफी सारी बातें कर रहे थे। तो ऐसे में अर्जुन अर्जुन ने डायरेक्टर को ये बताया कि आजकल बॉलीवुड में ऐसी कौन सी चीज है जिसकी सबसे ज्यादा कमी चल रही है। डायरेक्टर ने आगे बताया कि ‘अर्जुन ने कहा कि बॉलीवुड वाले ये भूल चुके हैं कि एक्टर को हीरो कैसे बनाना है?

दूसरी ओर साउथ की मूवीज की बात करें तो यहाँ अभी भी साउथ वालों ने अपनी मूवीज में हेरोज्म के कोर इमोशन को एकदम टाइटली पकड़कर रखा हुआ है।

allu1 jpg

कैसे बनती हैं साउथ मूवीज

आगे डायरेक्टर निखिल ने एक्टर अल्लू अर्जुन के स्टेटमेंट को डिफाइन करते हुए कहा कि पहले के समय बॉलीवुड में कुली और कालिया जैसी फिल्म्स बना करती थीं। ऐसी फिल्म्स में जो अभिनेता होते थे वो लार्जर देन लाइफ हुआ करता था। लेकिन वहीं अभी का समय देखें तो इस तरीके की मूवीज बनना लगभग बंद ही हो गई है।

वहीं, जो साउथ के मेकर्स हैं इन्होनें हीरोइज्म के इमोशंस को अच्छे से भांप लिया है। इसलिए वो उस टॉपिक को उठाते हैं जो अक्सर रोजाना की लाइफ से जुड़े हुए होते हैं। इसके बाद इन मूवीज में हीरो अपनी नेचुरल एक्टिंग से सुपर-डुपर कमाल दिखाता है।

allu 11 jpg
क्या है बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस का हाल

बताते चलें कि बीते वर्ष यानी कि 2023 में एक्टर शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की जवान मूवी, सनी देओल की ग़दर और एनिमल मूवी जिसमें रणबीर कपूर के एक्टिंग की जमकर तारीफें हुई थीं इन्होनें जलवा बिखेरा था।

वहीं, इस साल यानी कि 2024 की बात करें तो कोई भी मूवी बॉलीवुड की कमाल नहीं दिखा पाई है। वहीं, साउथ मूवी कल्कि 2898 एडी ने धमाकेदार कमाई की। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 भी रिलीज होते के बाद पूरी तरह से धमाल मचाएगी।