खेत में Amrapali को अपनी बाहों में पकड़ गालों को Nirahua ने दिया मीस, नजारा देख मचा बवाल

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की जोड़ी के तो करोड़ों लोग दीवाने हैं। भोजपुरी दर्शकों द्वारा इस जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी एक साथ स्टेज पर नजर आते हैं तो बवाल मच जाता है। इस जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

यदि आप भी इस जोड़ी के दीवाने हैं तो आपको भी भोजपुरी गाना ‘आवा ये फुलगेना’ (Aawa Ye Fulgena) बहुत ही पसंद आने वाला है। साल 2016 में रिलीज संतोष मिश्रा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘मोकामा 0 किमी’ के इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के बीच खूब मस्ती और रोमांस देखने को मिल रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो 

पार्क में इंतजार कर रही आम्रपाली गुस्‍से से लाल नजर आ रही हैं, जबकि सईया जी यानी निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को बहलाने की कोशिश में लगे हुए हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच कई बोल्ड सीन भी शूट किये गए हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली खेत में एक दूजे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

खेत में ठुमके लगाते दिखें निरहुआ और आम्रपाली 

दोनों के इस रोमांस वीडियो को दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने में आम्रपाली सलवार शूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस गाने को मोहन राठौड़ और कल्‍पना ने मिलकर गाया है। जबकि बोल लिखे हैं गीतकार श्‍याम देहाती ने।

गाने को संगीत से सजाया है म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश-रजनीश ने। फिल्‍म ‘मोकामा 0 किमी’ में निरहुआ और आम्रपाली, सुशील सिंह, अंंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर और प्रकाश जैस अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को खबर लिखें जाने तक 7,864,386 से अधिक बार देखा जा सकता है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा अंजना सिंह भी ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow