भयंकर गर्मी के बीच बवाल मचा रहा बंद कमरे वाला Amrapali और Nirahua का पलंगतोड़ रोमांस, केमिस्ट्री ने लगाई आग

Sarita

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ (Nirahua Song) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी हमेशा ही चर्चा में रहती है। इनकी हॉट और रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब देखा जाता है।

- Advertisement -

निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री पर लोग थिरकने लगते हैं और ये जोड़ी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हुई नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने एक फिल्मों में साथ काम किया है, यहां तक की आम्रपाली ने निरहुआ की मूवी से ही भोजपुरी इंडस्टी में कदम रखा था।

- Advertisement -

एक समय में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के डेटिंग की अफवाहें भी खूब सुनने को मिली थी, मगर इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं थी। निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में एक दूजे के साथ अच्छे दोस्त हैं।

- Advertisement -

आम्रपाली गुलाबी साड़ी में लगी हॉट

भोजपुरी सॉन्ग ‘धड़क जाला छतिया’ एक साथ फिर से वायरल होता हुआ दिख रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे कंकर एक दूजे के साथ रमने करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली गुलाबी साड़ी पहनकर निरहुआ को रिझाने की कोशिश करती हुईं दिख रही हैं।

निरहुआ भी चेक शर्ट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। भोजपुरी गाना ‘धड़क जाला छतिया’ को कल्पना और रजनीश ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने को संगीत से सजाया है रजनीश मिश्रा ने और गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं। इस गाने को फिल्म RAM LAKHAN ने लिया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=OvqJlySiml8&pp=ygUMbmlyYWh1YSBzb25n

फिल्म में दिनेश लाल यादव “निरहुआ”, प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, मनोज टाइगर, संजय पांडे और अन्य अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इ फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं, जबकि निर्देशक-सतीश जैन। ऐसा पहली बार नहीं है कि ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस गाने को कई बार यूट्यूब पर ट्रेंड करते हुए देखा जा चुका है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article