रात के 12 बजे कमरा बंद करके Amrapali संग रोमांस के लिए उतावले हुए Nirahua, यूट्यूब पर मचा दिया हड़कंप

Amrapali Dubey – Nirahua Bedroom Hot Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहलाने वाले निरहुआ (Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आती है। इस जोड़ी को दर्शक एक साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। इनकी जोड़ी को कुछ लोग तो असल जिंदगी में भी एक साथ देखना चाहते हैं। लोग निरहुआ (Nirahua Video) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Song) की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया है। निरहुआ की ज्यादातर फिल्मों में रोमांस, कॉमेडी और एक्शन सबकुछ एक साथ देखने को मिल जाता है। हाल ही में इस जोड़ी का एक पुराना भोजपुरी गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।


निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) एक बार फिर से दर्शकों को दीवाना बना रहा है। गाने में निरहुआ एकदम रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं और वो अपनी आम्रपाली से रोमांस के लिए कहते हैं। मगर एक्ट्रेस के पास घर का बहुत सारा होता है।


यह गाना फिल्म ‘ सुपरहिट फिल्म ‘राजा बाबू’ का है। इस गाने को Kalpana और Chhote Baba ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Aazad Singh ने लिखें हैं और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।



खबर लिखें जाने तक इसे 55,73,484 से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट ये आकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों एक दूजे के साथ पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।