बीच सड़क Amrapali Dubey और Nirahua ने कुछ यूं लगाए ठुमके, शार्ट ड्रेस में देख एक्टर हुए बावले

Bhojpuri Hit Jodi Amrapali Dubey – Nirahua: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की खूबसूरत व बोल्ड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और भोजपुरी जगत के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal yadav) ने सोशल मीडिया पर इस समय तबाही मचाया हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली के नाम से ही फिल्में हिट हो जाती है। पर्दे पर दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘JODI SUPER HIT HO GAIL’ यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। गाने में आम्रपाली शार्ट ड्रेस में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली पिंक टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में दोनों एक दूसरे के साथ खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।


निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म ‘JIGARWALA’ का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, प्रियंका पंडित, सुशील सिंह अहम भूमिका में नजर आये हैं। इस गाने को RAJNISH और MAMTA RAWAT ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल PYARE LAL YADAV ने लिखे हैं और म्यूजिक RAJESH – RAJNISH ने दिया है। गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को अभी तक 2,874,142 से अधिक बार देखा जा चुका है।


आपको बताते चले कि निरहुआ और आम्रपाली की नजदीकियों को लेकर अक्सर लोग सवाल उठाते रहते हैं। लोगों का ऐसा कहना है कि आम्रपाली एक्टर दिनेश लाल यादव से प्यार करती हैं और इसी वजह से आज तक शादी भी नहीं की है।



आम्रपाली और निरहुआ भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’,’बॉर्डर’,’निरहुआ चलल लंदन’,‘पटना से पाकिस्तान’ सहित 35 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। ये दोनों जब भी किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो उनकी फिल्म हिट साबित हो जाती है। निरहुआ और आम्रपाली रियल लाइफ में भी एक दूसरे के बेहद करीब हैं।