Bhojpuri Song: प्रचड़ गर्मी में Amrapali और Dinesh Lal Yadav का बेडरूम में चल रहा Romance दिलाएगा ठंडक का एहसास

Sarita

Amrapali Dubey-Nirahua Romance Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक आम्रपाली और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी ने सोशल मीडिया का तापमान इस समय अब्ध्कार रखा हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

- Advertisement -

ये दोनों जब भी एक दूजे के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। यूं कहें इनकी जोड़ी गर्दा मचाने के लिए हमेशा ही तैयार रहती हैं।

- Advertisement -

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों के फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जायेंगे। इसी बीच इनका एक और पुराना रोमांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है।

- Advertisement -

भोजपुरी सॉन्ग ‘रजाई में लुगाई’ मचा रहा धूम 

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया भोजपुरी सॉन्ग ‘रजाई में लुगाई’ (Rajai Me Se Taki) को कितनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है। भोजपुरी सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ में निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री आपको देखने को मिल रही है।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देखकर आपको इस भीषण गर्मी में थोड़ी राहत मिलेगी। वीडियो सॉन्ग में दोनों अपने रोमांस से दर्शकों के दिलों को घायल करते हुए दिख रहे हैं।

- Advertisement -

भोजपुरी एक्टर निरहुआ अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को रोमांस के लिए बेडरूम में बुलाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Actress Amrapali Dubey) बार – बार निरहुआ को कहती हैं कि अभी मुझे थोड़ा काम है, पहले मैं घर का काम खत्म कर लू फिर आती हूं। गाने के वीडियो में दोनों की नोकझोंक उनके चाहने वाले को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। पिंक साड़ी में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) से लिया गया है। फिल्म ‘राजा बाबू’ को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म को आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

- Advertisement -

का हैं। सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने एक साथ मिलकर आवाज दी हैं। जबकि, इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक से छोटे बाबा ने सजाया हैं। इस वीडियो गाना में निरहुआ और आम्रपाली की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रहा हैं। फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का तड़का भरपूर आपको देखने को मिलेगा।

Share This Article