Amrapali-Nirahua Romance Video : भोजपुर इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Urf Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamprali Dubey) की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। निरहुआ और आम्रपाली फिल्मों में एक साथ काम तो करते ही हैं, लेकिन ये दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। इनकी जोड़ी फिल्मी पर्दे पर सुपरहिट है।  इन दिनों दोनों के गाने फैंस के सर चढ़ बोल रहे हैं।

हाल ही में एक और रोमांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में निरहुआ, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के प्यार में जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इस भोजपुरी गाने को अब तक लाखों से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा और पसंद किया जा चुका है।

निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना 2021 जनवरी को रिलीज किया गया था, जो रिलीज होने के साथ ही सुपरहिट साबित हो गया था।  यूं तो इस जोड़ी के कई गाने हिट हुए हैं, लेकिन इन दोनों के एक गाने ‘तू बनबू लल्लू की लैला’ (Tu Banbu Lallu Ke Laila) ने लोगों के होश उड़ा रखें हुए हैं। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस और रोमांस ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया है। वीडियो में आम्रपाली दुबे येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे।

बता दें कि फिल्म ‘लल्लू की लैला’ का गाना ‘तू बनबू लल्लू की लैला’ इस समय यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ( Worldwide Records Bhojpuri ) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिस पर भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया है। इस गाने को अब तक 12,080,785 व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें पूरा वीडियो…

 

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...