नई दिल्ली : सीरियल अनुपमा टीवी की दुनिया का सबसे नंबर एक शो बना हुआ हैं। इस शो के अप्स एंड डाउन इस शो को और भी मजेदार बनाते हैं। रूपाली गांगुली शो में लीड रोल में नज़र आ रही हैं। शो में रूपाली का कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग दर्शाया गया हैं। लोग शो से इस कदर जुड़े है कि एक भी एपिसोड मिस नहीं करते और साथ ही शो से जुडी ख़बरों पर भी अपनी नज़रे बनाये रखते हैं। शो में आय दिन कुछ न कुछ काण्ड होते रहते हैं। इसी सिलसिले में शो में एक और नया विवाद होने जा रहा हैं।

आज के शो में देखने को मिलेगा कि ,अनुज और अनुपमा ने लीला को अपना बैग पकड़े हुए देखा। वही हसमुख पूछता है कि यह क्या है। लीला कहती है कि पिछली रात देर हो चुकी थी और वह छोटी अनु के सामने घर से नहीं जाना चाहती थी वरना अनुज उसे और कुछ सुनाता। वह वहां क्यों रहेगी जब सभी को उससे समस्या हो रही हैं। बरखा बड़बड़ाती है कि लीला को पाखी नाम का सामान भी ले जाना चाहिए। लीला का कहना है कि बरखा ने कल उस पर आरोप लगाया कि कल की घटना उसकी वजह से हुई। इसके बाद अनुज कहता है कि, वह फिर से गलत समझ रही है।

इसके बाद अनुपमा, हसमुख, तोशु और सभी लोग लीला को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह भी अपनी बात पर पूरी तरह से अड़ी रहती है। डिंपी भी उससे रुकने का अनुरोध करती है। वहीं दूसरी और अनुपमा अपने प्रति अनुज के गुस्से को याद करते हुए रोती है। वह सोचती है कि ऐसा उसके परिवार के साथ ही क्यों होता है। उसे काव्या का फोन आता है जो बताती है कि उसे और वनराज को नौकरी मिल गई है। वह उन्हें बधाई देती हैं। काव्या कहती है कि लोग नौकरी के लिए ब्रेक लेते हैं, लेकिन उसे और वनराज को ब्रेक के लिए नौकरी की सख्त जरूरत है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...