Rupali Ganguly  Viral Tweet: बांग्लादेश में तनावपूर्ण हालात के बीच टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने अपने ट्वीट में दुनिया से अपील की है कि वो बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए आवाज उठाएं। लेकिन इस ट्वीट के बाद लोग भी खुलकर सामने आए हैं।

एक्ट्रेस का दिल दहला देने वाला ट्वीट

7 अगस्त को रुपाली गांगुली ने अपने ट्विटर हैंडल से एक दिल दहला देने वाला ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार की खबरों से मैं बहुत दुखी हूं। मेरे पिताजी की जड़ें आज के बांग्लादेश से जुड़ी हुई हैं, इसलिए अल्पसंख्यकों पर हो रहे लगातार अत्याचार और हिंसा के बारे में सोचकर मुझे डर लगता है। ये वक्त है, दुनिया का हर इंसान बांग्लादेश में बेबस और कमजोर अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए अपनी आवाज उठाए।”

सोशल मीडिया पर गरमाई बहस

रुपाली गांगुली ने अपने इस पोस्ट के साथ #All_Eyes_On_Bangladesh और #All_eyes_on_bangladeshi_hindu हैशटैग का इस्तेमाल किया। उनके इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ लोगों ने रुपाली गांगुली का समर्थन किया तो कुछ ने सवाल भी उठाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

एक यूजर ने रुपाली गांगुली से पूछा कि मणिपुर में हो रहे अत्याचार के बारे में क्या कहना है? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हमारे देश में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार का क्या? कुछ एक्स यूजर्स ने कहा कि आप बिल्कुल सही कह रही हैं। बता दें कि रुपाली गांगुली साल 2024 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बांग्लादेश में तनावपूर्ण स्थिति

बता दें कि 5 अगस्त को बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने अपना पद छोड़कर देश छोड़ दिया था। शेख हसीना की ये खबर मीडिया में आते ही प्रदर्शनकारियों ने उनके ऑफिस को घेर लिया और लूटपाट की। बांग्लादेश में अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....