Anupama Spoiler: अनुपमा के ज़िन्दगी में आया नया तूफ़ान, डिंपी के पास्ट से हिला टीटू का विश्वाश, क्या खत्म हो जायेगा दोनों का रिश्ता?

Snehlata Sinha

अनुपमा के फैंस, जरा रुकिए! आपका पसंदीदा शो एक नए ड्रामे की तरफ बढ़ रहा है। “स्पाइस एंड चटनी” के भव्य उद्घाटन के बाद अनुपमा सातवें आसमान पर हैं। लेकिन लगता है खुशियों का ये सिलसिला ज्यादा लंबा नहीं चलने वाला।

- Advertisement -

अनुपमा को मिलेगी दोहरी चुनौती
1. बेटी आध्या की परेशानी

अभी तो अनुपमा को खुशखबरी मिली है कि उनकी लाडली बेटी आध्या बड़ी हो रही है। लेकिन खुशियों के बीच ही एक परेशानी खड़ी हो जाती है. आध्या को अचानक तबीयत बिगड़ जाती है और वो तेज दर्द के साथ रोने लगती है।ये देखकर अनुपमा परेशान हो जाती हैं।

- Advertisement -

2. “स्पाइस एंड चटनी” की जिम्मेदारी

दूसरी तरफ, “स्पाइस एंड चटनी” के ग्रैंड ओपनिंग के बाद ये रेस्टोरेंट संभालना अनुपमा के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी बन जाता है। ऊपर से यशदीप उन्हें जल्दी से रेस्टोरेंट पहुंचने के लिए कहता है क्योंकि वहां सब इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

3. तोषू को एक और मौका

इसी बीच तोषू किंजल और अपनी बेटी के साथ वहां पहुंचता है और पूछता है कि उसे क्या काम करना है। अनुपमा उसे रेस्टोरेंट में काम करने की अनुमति देकर एक और मौका देती हैं. साथ ही वो यशदीप से तोषू को माफ करने की भी गुजारिश करती हैं।

- Advertisement -

क्या संभालेगी अनुपमा ये पेचीदा हालात?
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा अपनी बेटी की परेशानी और रेस्टोरेंट की जिम्मेदारी को कैसे संभालती हैं. क्या वो दोनों मोर्चों पर जीत हासिल कर पाएंगी? ये जानने के लिए रात 8 बजे स्टार प्लस पर “अनुपमा” जरूर देखें।

Share This Article