Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के फैंस के लिए आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जो आपको हैरान कर देगा। सीढ़ियों से उतरते समय पैर फिसलने की वजह से अनुपमा गिर जाएंगी। उठने की कोशिश करेंगी लेकिन पैर सहारा नहीं देगा। वहीं दूसरी तरफ, अनुज कपाड़िया अपनी लाड़ली को इस हालत में देखकर खुद को संभाल नहीं पाएंगे और उनका हाथ थामने के लिए दौड़ पड़ेंगे।

WhatsApp Image 2024 08 07 at 1.59.46 PM jpeg

अनुज और अनुपमा के बीच प्यार का नया अध्याय

अनुपमा को उठाने की कोशिश में नाकाम रहने के बाद, अनुज उन्हें गोद में उठाकर घर के अंदर ले आएंगे। बेड पर आराम से लिटाकर, अनुज उनके पैर पर सेंक लगाएंगे। इस प्यार भरे पल में अनुपमा बेहद खुश होंगी। वो अनुज को बताएंगी कि उनकी बेटी जिंदा है और दोनों को मिलकर उसे ढूंढना होगा। साथ ही, वो बर्क़ा और अनुष्का की बातों के बारे में भी बताएंगी। लेकिन तनाव की वजह से अनुज को फिर से दौरा पड़ जाएगा और वो वहां से भाग निकलेगा। पैर में चोट की वजह से अनुपमा उनका पीछा नहीं कर पाएंगी।

WhatsApp Image 2024 08 07 at 1.59.36 PM jpeg

क्या होगा अनुज का अंत?

सड़क पर खड़े अनुज को आख्या दिखाई देती है और वो उसकी तरफ बढ़ने लगते हैं। लेकिन हाय! जो उन्हें आख्या लग रही है वो असल में करंट वाला एक बॉक्स है। बेख़बर अनुज उस तरफ बढ़ते चले जाते हैं। क्या इस एपिसोड में अनुज कपाड़िया की कहानी खत्म हो जाएगी? या कोई आएगा उन्हें बचाने के लिए? जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....