Bigg Boss OTT3: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले नज़दीक आ रहा है, लेकिन घर के अंदर की कड़वाहट कम होने का नाम नहीं ले रही। इस बार विवाद का केंद्र बने हैं अरमान मलिक। जी हां, आपने सही पढ़ा! इस बार अरमान ने हद पार कर दी है।अरमान मलिक की बदतमीजी का नया नमूना सामने आया है। दरअसल, हाल ही में घर के अंदर एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया।

लवकेश कटारिया ने बताया कि विशाल पांडे ने पहले भी अरमान को ‘लकी’ कहा था क्योंकि उनकी दो बीवियां हैं। ये बात सुनकर अरमान का पारा चढ़ गया और उन्होंने गुस्से में विशाल के पिता पर ही निशाना साध दिया। सोशल मीडिया पर इस क्लिप ने तहलका मचा दिया है और लोग अरमान की जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: देर रात Aamrapali संग जबरदस्त रोमांस से Nirahua हुए बेहाल, बाहों में तो कभी गोदी में उठा करने लगे ये काम, मचा बवाल

ये भी पढ़ें: AC OverCooling Problem: AC कर रही जरूरत से ज्यादा कूल, समझिए टूटने वाला हैं दिक्कतों का पहाड़!

अरमान का पिता पर बेबुनियाद हमला

वायरल क्लिप में अरमान कहते नज़र आ रहे हैं कि विशाल के पिता आए थे और उन्होंने कैमरे के सामने बकवास की थी कि मेरा बेटा बेकसूर है। अब लवकेश ने फिर से यही बात कही है। इस पर शिवानी कहती हैं कि उन्होंने ये भी कहा था कि काश अरमान जिंदा नहीं रहता, अब मुझे बहुत दुख हो रहा है। इस पर अरमान कहते हैं कि दुख हो तो हो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Big Boss OTT 3 (@bigbossott3_reel)

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा

लोगों ने अरमान की इस हरकत की जमकर निंदा की है। एक यूजर ने लिखा, “उन्हें अपने पिता के बारे में ऐसा नहीं बोलना चाहिए था।” दूसरे ने लिखा, “विशाल के दोस्त बुरे हैं।” एक और यूजर ने लिखा, “अरमान, अच्छे शब्दों में बात करो, हर किसी के पिता का सम्मान होता है।” कई लोगों ने तो अरमान को बेहद बदतमीज तक कह डाला। यही नहीं, शिवानी की भी खूब क्लास लगाई गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

शिवानी और कटारिया की भी लगी क्लास

एक यूजर ने लिखा, “विशाल शिवानी को दिल से बहन मानता था लेकिन शायद वो किसी की बहन बनने के काबिल नहीं है।” दूसरे ने लिखा, “शिवानी और कटारिया दोस्ती नहीं निभा सकते।” कई लोगों ने तो अरमान को घर से बाहर निकालने की भी मांग की। ट्विटर पर भी अरमान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, “बिग बॉस वाले इस घटिया इंसान को सपोर्ट कर रहे हैं, जिसको ये भी नहीं पता कि किसी के पिता के बारे में बात करना क्या होता है। घटिया शो, घटिया हरकतें।”

ये भी पढ़ें: Weather Alert: अंबर से धरती तक छाएगा घुप अंधेरा, इन राज्यों में जमकर बारिश का अलर्ट जारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

अरमान-कृतिका के पेरेंट्स के आने के बाद क्या हुआ?

आपको बता दें कि अरमान द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने के बाद उनके पेरेंट्स शो पर आए थे। उन्होंने अरमान को खूब खरी-खरी सुनाई थी। इसके बाद कृतिका ने अरमान से कहा कि उसने अंकल-आंटी को नमस्ते किया लेकिन उन्होंने जवाब तक नहीं दिया। इस पर अरमान ने कहा कि उनका फर्ज है उनका आदर करना। कृतिका ने कहा कि बाहर मिलेंगे तो कोई दिक्कत नहीं है, बस उनके बेटे से दिक्कत है।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज़ से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद सिराज हुए चोटिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....