Article 370: यामी गौतम ने प्रेग्नेंसी के दौरान की थी शूटिंग, पति आदित्य धर ने ऐसे किया सपोर्ट

Avatar photo

By

Sanjay

Article 370: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. पिछले चार सालों में फिल्म ने पर्दे पर भी अच्छी कमाई की है.

ऐसे में एक्ट्रेस यामी गौतम लगातार फिल्म को लेकर इंटरव्यू दे रही हैं. अब हाल ही में उन्होंने एएनआई से बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म की शूटिंग की थी और सेट पर उनके पति आदित्य धर ने कैसे उनका ख्याल रखा था.

यामी गौतम ने आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। इस दौरान एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ स्पॉट हुईं। अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान (आर्टिकल 370) की शूटिंग को लेकर कहा है कि वह भाग्यशाली थीं क्योंकि उन्होंने प्रेग्नेंसी से पहले ही सारे एक्शन सीन और ट्रेनिंग शूट पूरे कर लिए थे। जो हिस्सा बचा था उसमें ज्यादातर बातचीत के दृश्य, बाहरी दृश्य, यात्रा और बाकी सब कुछ था।

फिल्म सेट पर डॉक्टर रहते थे

यामी ने आगे कहा कि इस सफर में उन्हें सबसे बड़ा सपोर्ट उनके पति आदित्य धर से मिला। आदित्य ने बताया कि उन्होंने फिल्म के सेट पर काफी सावधानियां बरती थीं और वहां डॉक्टरों का एक पैनल भी था. जो हमेशा यामी के आसपास रहता था. बता दें, यामी के पति आदित्य धर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

फिल्म की अब तक की कमाई

यामी की फिल्म आर्टिकल 370 का कलेक्शन दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म ने सोमवार को 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म की अब तक की कमाई 26.15 करोड़ रुपये हो गई है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow