Avneet Kaur Viral Photos: बॉलीवुड सहित टेलीविजन इंडस्टी में कामयाबी का परचम लहरा चुकीं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) न केवल अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए बल्कि अपनी ड्रेसिंग सेंस से लेकर बेहतरीन डांस के लिए भी मशहूर हैं। एक्ट्रेस जहाँ भी जाती हैं वहीं महफ़िल में आग लग जाती है, ये तो तय है।

avneet jpg

अवनीत कौर अपने बचपन से ही टीवी इंडस्ट्री से जुड़ गई थीं. इन्होनें अपने बचपन में काफी सारे एड्स भी किये हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस काफी सारे धारावाहिक सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। ये टैलेंटेड अदाकारा जब केवल आठ वर्ष की थीं तभी इन्होनें डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स (Dance India Dance Little Masters) में एक प्रतिभाशाली कंटेस्टेंट्स के रूप में कदम रखा था। तब से लेकर अब तक इन्हें दर्शकों से इतना प्यार और सपोर्ट मिला कि टीवी इंडस्ट्री में तो ये छाईं ही रहीं साथ ही साथ बॉलीवुड मूवीज में भी नजर आ चुकी हैं।

avneet 1 jpg

फिलहाल बीते कुछ महीनों से एक्ट्रेस लन्दन में वेकेशन सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। इसके पहले उन्होंने फैन्स के संग जर्मनी और फ्रांस की तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काफी ज्यादा खुश हैं और उनकी तस्वीरों को फैन्स के द्वारा ढेर सारा प्यार भी मिला है।

avneet 3 jpg

 

कल ही एक्ट्रेस ने फिर से अपने इंस्टाग्राम हैंडल में तस्वीरों को पोस्ट किया, देखते ही देखते ये फोटोज अब काफी वायरल हो गईं। देख सकते हैं कि पर्पल क्रॉप टॉप में एक्ट्रेस ने कैसे अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया हुआ है।

avneet 4 jpg

फोटोज की लोकेशन लंदन की है और बैकग्राउंड देख लग रहा है कि एक्ट्रेस किसी क्लब में चिल करने आईं हुई हैं। यहाँ उन्होंने एक से बढ़कर सिजलिंग पोज दिए हैं। इनका अट्रैक्टिव लुक सभी को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

avneet 5 jpg

पर्पल कलर में अवनीत कौर इतनी ज्यादा परफेक्ट लग रही हैं कि फैन्स लगातार कमैंट्स कर इनकी तारीफें करते जा रहे हैं। कोई इन्हें ब्यूटी क्वीन कह रहा है तो किसी ने कहा कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लेडी हो। वैसे एक बात तो सच है कि चाहे ट्रेडिशनल ऑउटफिट हो या वेस्टर्न एक्ट्रेस का हर लुक अपने आप में खास होता है।

avneet 6 jpg

अवनीत कौर की खास बात ये भी कि ये ड्रेस को हमेशा कम्पलीट करने के ज्वेलरी जरूर कैरी करती हैं। चाहे वेस्टर्न ऑउटफिट ही क्यों न हों। पर्पल ड्रेस में भी एक्ट्रेस ने एक प्यारा और स्माल सा हार्ट शेप का लॉकेट वियर किया है। साथ ही उन्होंने लास्ट पिक में अपने नेल्स और रिंग को भी फ्लॉन्ट किया है। देखा जा सकता है कि बटरफ्लाई शेप की एक रिंग इन्होनें पहन रखी है। जो लुक को और सिजलिंग और ग्लैमरस बना रही है।

avneet 7 jpg

मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने लाइट आईलाइनर लगाया है। साथ ही न्यूड लिपशेड लगाया है, जो वाकई वेस्टर्न ड्रेस के साथ एकदम पर्फेक्टली शूट कर रहा है। अपने बालों में इन्होनें बन हेयरस्टाइल बना रखी है। वहीं, इन्होनें एक स्माल शेप इयररिंग्स कैरी किये हुए हैं। कुल मिलाकर एक्ट्रेस वाकई में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।