Aamrapali के इश्क़ में Nirahua संग Khesari भी हुए चूर, सीने से चिपका फैंस में मचा दिया हलचल, कहा-चोख लागे समान..

Snehlata Sinha

Bhojhpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के चाहने वाले उनकी एक झलक को तरसते है। लोग उनकी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के दीवाने रहते है। फैंस को सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua ) और आम्रपाली दुबे की हॉट केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। इन दोनों के नाम से ही सिनेमा घर गूंज उठता था। लोग इनकी एक एक अदा पर जान निछावर करते है।

- Advertisement -

हाल ही में आम्रपाली संग निरहुआ और दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव का एक जबरदस्त रोमांटिक गाना सामने आया है। जिसको लोग सोशल मीडिया पर आज काफी पसंद कर रहें है। इन तीनों की मस्त केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है। यदि आपने इनकी ये धांसू रोमांस नहीं देखा है,तो समझों कुछ भी नहीं देखा है। फिल्म Doodh Ka Karz का हिट गाना “Chokh Lage Saman Dada Bhala Ke Nokh” लोगों में काफी धमाल मचा रहा है। इसका क्रेज बच्चें से बुजुर्ग सबमे छाया हुआ है।

- Advertisement -

 

- Advertisement -

गाने में आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और मस्त अदा ने निरहुआ समेत खेसारी के दिलों को भी धड़का कर रखा हुआ है। दोनों ही आम्रपली के बोल्ड अदाओं पर जमकर नाच और गा रहें है।

- Advertisement -

जो फैंस काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहें है। इस हिट गाने को Khesari Lal Yadav ने अपनी आवाज में गाया है। लोग इस वीडियो वीडियो को देखने के बाद जमकर प्यार बरसा रहें है। यदि आपने इस मस्त से गाने को मिस कर दिया है। तो यहा जरूर देखें आपका मूड भी बन जायेगा।

Share This Article