‘राम मंदिर में पानी नहीं टपक रहा, इंद्रादेव दर्शन को आए हैं…’ भोजपुरी सिंगर ने कसा सरकार पर तंज, खूब हो रही चर्चा

Charvi
Neha Singh Rathore
Neha Singh Rathore

Neha Singh Rathore Reacts On Ram Mandir Leakage: श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई है तभी से वह मंदिर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना रहता है। हाल ही में खत्म हुए लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार भी अयोध्या से हार गए। इसके बाद भाजपा की खूब किरकिरी भी हुई।

- Advertisement -

हालांकि अब मंदिर के मुख्य पुजारी द्वारा दावा किया जा रहा है कि बारिश के मौसम में मंदिर की छत से पानी टपकने लगा है। पुजारी सत्येंद्र दास के इस दावे के बाद में पुरे सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। काफी लोगों ने इस पर खूब प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। अब हाल ही में भोजपुरी की सिंगर नेहा सिंह राठौड़ द्वारा भी ट्वीट किया गया है।

सिंगर नेहा सिंह राठौड़ द्वारा भी एक्स हैंडल द्वारा एक पोस्ट शेयर की गई जिसमें लिखा गया कि “यह बहुत ही बुरी खबर है। सुनते ही मन बहुत दुखी हुआ। इन लोगों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा। जिसके नाम पर सरकार बनाई उसी के घर में सेंध लगा डाली। अभी भी आपको यह सब लोग इमानदार लगते हैं? आप अपने दिमाग का इलाज करवाओ।”

- Advertisement -

लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि “राम मंदिर से पानी नहीं टपक रहा है बल्कि इंद्र देवता दर्शन के लिए आए हैं।” अब लगातार नेहा सिंह राठौर के यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं और साथ ही साथ लोग भी इस पर अपनी टिप्पणी करते हुए नजर आए।

बता दें कि अब मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास द्वारा बताया गया है कि गर्भ ग्रह में जहां पर रामलला विराजमान हुए हैं वहां पर जल भराव हो चुका है। अगर 1 से 2 दिन के अंदर इसको ठीक नहीं कराया गया तो वहां पर दर्शन और पूजन को बंद करवाना पड़ेगा। सोशल मीडिया पर राम मंदिर को लेकर यह मामला काफी गर्माया हुआ है

- Advertisement -
Share This Article