Bhojpuri Romantic Song: इस समय सावन का महीना चल रहा है. सावन का महीना शंकर भगवान (Shiv Ji) को समर्पित है. सावन के महीने में मंदिरों में काफी ही भीड़ देखने को मिलती है. सावन का महीना बेहद ही शुभ और पवित्र माना जाता है.

सावन के सभी सोमवार को शिव जी के मंदिर में भक्तों की काफी भीड़ देखने को मिलती है. इसी बीच सावन के महीने में भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ही तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिख रहा है.

Read More: Bigg Boss OTT 3: मीडिया के सवाल सुन बदतमीजी पर उतरे Naezy, गुस्से में रिपोटर को दिया धमकी कहां- हद में रह वरना…

Read More: Armaan Malik से मीडिया द्वारा पूछे गए तीखे सवाल पर फूट-फूटकर रोई Kritika Malik, Payal Malik पर पति ने साधा निशाना

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) का जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. दोनों गाने में जमकर हरियाली के बीच रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

भोजपुरी सॉन्ग मन ‘सावन में हरिहर भईल’ (Saawan Me Hariyar Bhayil) एक बार फिर से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता हुआ दिख रहा है. फिल्‍म ‘सिपाही’ का यह गाना इतना जबरदस्त है कि हर साल सावन के महीने में ट्रेंड करने लग जाता है.

यह रोमांटिक गाना सुनने और देखने में बड़ा ही आनंद आने वाला है, एक बार इस गाने को सुनने के बाद बार – बार ही सुनने को मन करेगा। इस खूबसूरत गाने को ओम झा और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं। गाने को संगीत से सजाया है ओम झा ने.

Read More: Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey’ के एविक्शन ने मचाया तहलका, रणवीर संग अरमान कृतिका पर फूटा फैंस का गुस्सा

Read More: Bhojpuri Song: पटना की परी Akshara Singh के हॉटनेस का इंटरनेट पर भौकाल, एक ही दिन में नए गाने से किया 20 लाख व्यूज पार

इस गाने की शुरुआत में आप जैसा ही देख सकते हैं कि एक बड़े से बाग में निरहुआ और आम्रपाली रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही गाने में बेहद ही ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. वह अपने सईया जी दिनेश लाल यादव से कहती हैं कि वह सावन के महीने में बहुत ही ज्यादा खुश हैं, उनका मन जैसे उड़ रहा है… गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रही हैं.

इस गाने को Wave Music Hits नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है. गाने को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि इसे 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में कुछ ज्यादा ही हसीन नजर आ रही हैं. निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली की हॉट अदाएं देख एकदम मदहोश हुए जा रहे हैं.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...