नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 17’ के फिनाले में अब केवल कुछ ही दिन बचे हुए हैं। हर किसी के मन में यहीं सवाल उठ रहा है कि कौन बनेगा ‘बिग बॉस 17’ विजेता? 28 जनवरी, रविवार को रियलिटी शो का फाइनल टेलीकास्ट होने वाला है।

ऐसे में शो के विनर को लेकर तरह – तरह के दर्शकों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं। हर कोई सोशल मीडिया के जरिये अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के जीतने का दावा कर रहे हैं। हालांकि, आखिरकार शो की टॉप 5 कंटेस्टेंट्स चुन लिए गए हैं, और विजेता का एलान भी जल्द होने वाला है।

सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के नामों की चर्चा छायी हुई है, जबकि हाल ही में विक्की जैन को शो से बाहर किया गया है। विक्की जैन को बाहर जाता देख पहले तो अंकिता लोखंडे थोड़ी देर के लिए काफी ही खुश नजर आई हैं, इसके बाद अचानक ही वो रोने लगी।

विक्की जैन हुए घर से बाहर

विक्की जैन के एविक्शन से फैंस खुश नजर नहीं आ रहे हैं। फैंस विक्की को टॉप 5 में रखना चाहते थे। विक्की के जाने से अंकिता काफी ही ज्यादा दुःखी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने रोते-रोते अंकिता ने विक्की को साफ तौर पर कहा कि बाहर जाकर पार्टी मत करना। लेकिन, इसी बीच विक्की जैन की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें वो सना और ईशा के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं।

टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में होगी बड़ी टक्कर

द खबरी ने एक पोस्ट के माध्यम से बिग बॉस के फैंस को बताया है कि, वोटिंग्स में स्पष्ट रूप से टॉप 3 में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा ने अपनी जगह बनाई है। इसके परे, कलर्स चैनल ने भी एक पोस्ट किया, जिसमें इनीतियल रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने यह बताया कि आपको अगर मौका मिले तो आप किसे विजेता बनाएंगे। इसमें भी मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक का नाम शामिल था।

द खबरी और कलर्स के पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस बारे में चर्चा हो रही है कि क्या मुनव्वर, अभिषेक और मन्नारा टॉप 3 हैं और क्या अंकिता का विजेता बनने का सपना टूट जाएगा। कुछ लोग अंकिता को विजेता के रूप में देखना चाहते हैं। कई स्लेबस भी अंकिता के सप्पोर्ट में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, बिग बॉस 17 का विजेता कौन बनेगा यह तो फिनाले के बाद ही पता चलेगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...