Bigg Boss OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का विनर कौन होगा, ये सवाल सबके दिमांग में उठ रहा है। शो जब से ऑनएयर हुआ है तब से पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और साथ ही उन्हें मजबूत दावेदार भी माना जा रहा है। पूजा भट्ट को आपने देखा होगा कि किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती दिखीं।

इस बीच एक्ट्रेस पूजा भट्ट को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, कहा जा रहा है कि पूजा भट्ट रातों-रात शो से बाहर हो गई हैं। ऐसी खबरें आ रही है कि अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट स्वास्थ्य समस्याओं के कारण कुछ दिनों के लिए बीबी हाउस से बाहर निकल गईं हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, कई मीडिया स्रोतों का सुझाव है कि मेडिकल टेस्ट अच्छे से हो जाने के बाद 51 वर्षीय अभिनेत्री पूजा भट्ट घर में फिर से वापसी करेगी।

हालांकि, द सियासत डेली के मुताबिक, अभी तक मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।पूजा भट्ट शो की सबसे मजबूत और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली प्रतियोगियों में से एक हैं। कहा जा रहा है कि पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के इस तरह घर से जाने से सबसे ज्यादा शो की कंटेस्टेंट बेबिका परेशान हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बेबिका हमेशा किसी न किसी बात को लेकर घर में झगड़े करती रहती हैं और पूजा उन्हें संभालती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा भट्ट एक एपिसोड के लिए करीब 45 हजार रुपये लेती हैं।

बीबी ओटीटी 2 के 24 जुलाई के एपिसोड में पूजा भट्ट जैड हदीद और अविनाश सचदेव के साथ सोशल मीडिया फॉलोअर्स के बारे में बात करती नजर आईं। उन्होंने शो के दौरान कहा कि आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं।उन्होंने रणबीर कपूर के सोशल मीडिया पर न रहने की भी तारीफ की। पूजा ने कहां -मेरी बहन आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फॉलोइंग है और वह कभी इस बात का घमंड नहीं करती।” पूजा ने कहा, “रणबीर सोशल मीडिया पर नहीं हैं, वह सही मायनों में एक स्टार हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...