Bigg Boss OTT 3 Finale: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले की काउंटडाउन शुरू हो चुकी है। जी हां, शो का अंत नज़दीक आ रहा है और साथ ही विनर का नाम भी जल्द ही सामने आने वाला है। इस सीज़न में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच की तकरार ने तो जैसे शो को ही हिला कर रख दिया। विशाल के एक कमेंट ने तो माहौल ही गरमा दिया था और अरमान तक को हाथापाई पर मजबूर कर दिया था। लेकिन अब ये लड़ाई फिनाले तक भी पहुंच गई है।

‘अरमान बनाम विशाल – फिनाले में भी जारी जंग

हाल ही में शो से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अरमान और विशाल की जबरदस्त बहस देखने को मिल रही है। दोनों के बीच की ये तीखी नोक-झोंक देखकर लग रहा है कि फिनाले में भी इनकी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

अनिल कपूर ने दी दोबारा बोलने की छूट

वायरल वीडियो में होस्ट अनिल कपूर, विशाल से पूछते हैं कि क्या वो अपनी माफी वापस लेना चाहेंगे, जिस पर विशाल जवाब देते हैं कि उन्हें माफी मांगने पर पछतावा है। यहां तक कि विशाल ने ये भी कहा कि उन्हें अरमान के साथ बैठने में भी दिक्कत हो रही है।

कृतिका को लेकर फिर मचा बवाल

इसके बाद अनिल कपूर ने अरमान से पूछा कि उनका क्या कहना है, जिस पर अरमान ने विशाल पर आरोप लगाया कि पूरी तरह से उनकी नज़र कृतिका पर ही रही। इस पर विशाल ने कहा कि सब जानते हैं कि उनकी नज़रें साफ हैं और किसी की तारीफ करने में कोई बुराई नहीं है।

अर्मान का तंज – ‘आशीर्वाद मिला, ना?’

विशाल के इस जवाब पर अरमान ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर ऐसा है तो पूरे घर की तारीफ कर दो। इस पर विशाल ने फौरन जवाब दिया कि उन्होंने जिसे तारीफ करनी थी, वो की और वो भी सामने से। इसके बाद अरमान बोले, ‘तब तो मैंने भी सामने से कुछ दिया… आशीर्वाद मिला, ना?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

सोशल मीडिया पर फिर विशाल का साथ

अर्मान और विशाल की ये जंग अब फिनाले में भी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने इस पर खूब कमेंट्स किए। लोगों का कहना है कि फिनाले आ गया लेकिन अरमान का घमंड नहीं टूटा। एक यूजर ने कमेंट किया कि फिनाले में भी ये मुद्दा उठाया गया। दूसरे यूजर ने लिखा कि समझ नहीं आता विशाल ये सब क्यों सुन रहा है? तीसरे यूजर ने लिखा कि कुछ भी चल रहा है।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....