Bigg Boss Ott 3: में पायल मलिक पर फूटा कृतिका के ग़ुस्से का गुबार, सबके सामने कहा- मैंने दूसरों के पति का इस्तेमाल…

Snehlata Sinha

हाल ही में बिग बॉस OTT 3 के प्रतिभागी अर्मान मलिक, पायल मलिक और कृतिका मलिक के बारे में काफी चर्चा हो रही है। इन तीनों से संबंधित कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें कृतिका ने अपने बारे में ऐसा कुछ कहा है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। कृतिका ने खुद को दूसरी पत्नी होने पर चुटकी लेते हुए मजाक किया है।

- Advertisement -

कृतिका का खुलासा: “मैंने दूसरों के पति का इस्तेमाल किया”

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कृतिका मलिक, पौलमी दास और अर्मान मलिक बाथरूम एरिया में एक साथ हैं। इस दौरान पौलमी अर्मान और कृतिका से पूछती हैं कि क्या आप लोग एक-दूसरे के तौलिये का इस्तेमाल करते हैं? इस पर अर्मान कहते हैं, “हाँ, तो क्या हुआ? हम पति-पत्नी हैं, तो ऐसा करते हैं। क्या हमें नहीं करना चाहिए?” पौलमी मना कर देती हैं। फिर कृतिका वहां आती हैं और कहती हैं, “दोस्त, जब मैंने किसी और के पति का इस्तेमाल किया, तो ये सिर्फ एक तौलिया है।” कृतिका की इस बात पर पौलमी जोर से हंस पड़ती हैं।

लोगों की प्रतिक्रिया

हालांकि, अर्मान और पायल की इस पर क्या प्रतिक्रिया थी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। सोशल मीडिया पर कृतिका की इस बात पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग कृतिका के जवाब पर हंस रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह कोई अच्छी बात नहीं है।

- Advertisement -

अर्मान पर हो रही ट्रोलिंग

अर्मान, पायल और कृतिका को इस शो में अपने रिश्ते को सही ठहराने के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। बहुत से लोग अर्मान पर नकारात्मक टिप्पणियां कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो में देखा गया कि सना मकबूल ने अर्मान से पूछा कि जैसे आपने पायल से शादी के बाद कृतिका के साथ अफेयर किया, अगर पायल ऐसा करती तो? इस पर अर्मान ने कहा, “पायल ने किया, लेकिन मैं इसे स्वीकार नहीं करता।” अर्मान के इस बयान के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ट्रोलिंग की वजहें और उनकी प्रतिक्रियाएं

अर्मान, पायल और कृतिका का विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है। उनके व्यक्तिगत और सामूहिक जीवन के फैसलों पर लोग अक्सर टिप्पणियां करते रहते हैं। इनकी प्रतिक्रियाओं को लेकर लोग दो धड़ों में बंटे हुए हैं, कुछ इनके पक्ष में हैं, तो कुछ विरोध में। बिग बॉस OTT 3 में अर्मान मलिक, पायल मलिक और कृतिका मलिक के विवादों ने शो को और भी दिलचस्प बना दिया है। लोगों की प्रतिक्रियाएं और इनकी व्यक्तिगत बातें शो की TRP बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। चाहे जो भी हो, इनकी हरकतें और बयानों ने दर्शकों का ध्यान जरूर खींचा है।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article