सांवले रंग की वजह से मिले रिजेक्शन, अब बिग बॉस में मचा रहीं धूम, बोलीं- मुझे रोना है…

Charvi
Poulomi Das
Poulomi Das

Poulomi Das: बिग बॉस ओटीटी 3 में पौलोमी दास को बतौर कंटेस्टेंट देखा जा रहा है। शो के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कई सारे ऐसे राज बताए जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान हो गया। बता दे कि वह एक मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल है।बता दे की हाल ही में शो में उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर बात की थी।

- Advertisement -

IANS के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पौलोमी दास ने खुलासा किया था कि कुछ महीने पहले तक वह इस शो में आने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। क्योंकि इस शो में आना बहुत मुश्किल है। ऐसा नहीं होता कि आप कुछ टास्क करेंगे और सेफ हो जाएंगे। शो में आने के लिए आपको मेंटली स्ट्रांग होना बहुत जरूरी होता है।”

इस दौरान पौलोमी दास ने अपने मंत्र के बारे में जिक्र किया और कहा कि “मैं जैसी भी हूं, वैसी ही रहूंगी। मैं अपने इस सफर में खुद को खोना नहीं चाहती हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं उस समय बस जोर से रो पड़ूंगी। अगर मैं रोना चाहती हूं तो मैं रो दूंगी, क्योंकि बाद में मेरा मन शांत हो जाएगा और अगर अपने इमोशंस को बाहर निकाल देते हैं तो मन को शांति मिलती है।”

- Advertisement -

बहुत कम लोग जानते हैं कि पौलोमी दास ने मॉडल बनने से पहले मार्केटिंग मैनेजर के तौर पर भी काम किया है। यहां तक कि उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करना शुरू किया और फिर वह एक्टिंग करना चाहती थी। लेकिन उनका सांवला रंग उनकी सफलता के बीच में आ रहा था। इसी के चलते वह कई बार रिजेक्ट हुई और फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी।

Share This Article