Big Boss OTT Contestant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर सिंगर और बिग बॉस की धांसू एक्स कंटेस्टेंट नेहा भसीन ( Neha Bhasin) आजकल बहुत दर्द में चल रही हैं। नेहा भसीन ( Neha Bhasin) ने स्वयं ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल में एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें दरअसल प्रीमेंस्ट्रुअल डिस्फोरिक डिसऑर्डर (पीएमडीडी) और ऑब्सेसिव-कम्पलसिव पर्सनालिटी डिसऑर्डर (ओसीपीडी) की शिकार हैं।

इन बीमारियों के बारे में बात करें तो पीएमडीडी होने पर लगातार मूड स्विंग्स होना, जल्दी-जल्दी गुस्सा आ जाना और डिप्रेशन में चले जाना इस तरह की समस्याएं हो जाती हैं। तो वहीं, दूसरी ओर ओसीपीडी होने पर पैनिक अटैक और एंग्जायटी अटैक जैसी दिक्कतों का शिकार व्यक्ति को जाता है।

नेहा भसीन का क्या कहना है

नेहा ने नोट में लिखा कि ‘मैं आपसे कई सारी बातें शेयर करना चाहती हूँ, लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि कहाँ से शुरू करूँ। अब कैसे बताऊँ कि मैं इस समय नरक का अहसास कर रही हूँ। ठीक है! बीते कई वर्षों से मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं ठीक नहीं हूँ। मेरे बॉडी में कुछ तो समस्या है लेकिन अब जाकर पता चला पाया है कि आखिरकार क्या प्रॉब्लम है।

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते दो वर्षों से और मेरे अकॉर्डिंग तो बीते 20 सालों से मुझे रीमेंस्ट्रुअल डिस्फोरिक डिसऑर्डर (पीएमडीडी) और ऑब्सेसिव-कम्पलसिव पर्सनालिटी डिसऑर्डर (ओसीपीडी) है’।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

किस तरह के लक्षण आ रहे थे नजर

आगे नोट में नेहा भसीन ने इस बीमारियों के बारे में डिटेल में बताया है कि इन बीमारियों के कारण उन्हें बहुत स्ट्रेस और थकान महसूस हुआ करती है। वे बहुत ही ज्यादा इमोशनल और फिजिकल पेन झेल रही है। अब उन्हें बहुत छोटी-छोटी समस्यायों की चिंता हो जाती है।

नेहा फिलहाल अपना ख्याल किस तरह से रख रही हैं

नेहा ने कहा कि वे खुद को ठीक करने के लिए आराम कर रही है। अब उन्होंने स्क्रीन टाइम बहुत कम कर दिया है। वे ज्यादा समय उन लोगों के साथ बिता रही हैं जो उन्हें प्यार करते हैं और केयर करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)


क्या रहा है नेहा का वर्कफ़्रंट

नेहा भसीन आखिरी बार मूवी ‘बड़े मियां छोटे मियाँ’ के लिए रंग इश्क को रिकॉर्ड किया था। साथ ही बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 दोनों का हिस्सा सिंगर नेहा भसीन रह चुकी हैं।