Bollywood News: प्रेग्नेंट हेमा मालिनी को देख, धर्मेंद्र ने दिया था ऐसा इसरा शर्म से हुई थी लाल

Avatar photo

By

Sanjay

Bollywood News: ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की खूबसूरती ऐसी है कि जो भी उन्हें देखता है उनका दीवाना हो जाता है। धर्मेंद्र भी हेमा के प्यार में इस कदर डूबे थे कि उन्हें ध्यान ही नहीं रहा कि हेमा पहले से शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं।

पहले से शादीशुदा होने के बावजूद धर्मेंद्र ने हेमा से लव मैरिज की थी। हालाँकि, हेमा मालिनी ने हमेशा धर्मेंद्र की पहली पत्नी और परिवार के साथ एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखी।

Also Read: तृप्ति डिमरी के शानदार साड़ी लुक्स को अपने स्टाइल में करें रीक्रिएट

हेमा मालिनी की अपनी सास यानी धर्मेंद्र की मां सतवंत कौर से पहली मुलाकात काफी यादगार थी। इस घटना का जिक्र हेमा ने अपनी किताब में किया है.

हेमा की पहली मुलाकात धर्मेंद्र की मां से हुई थी

हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी ‘हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ में बताया है कि जब वह पहली बार अपनी सास सतवंत कौर से मिलीं तो काफी घबराई हुई थीं, लेकिन फिर काफी खुश हुईं।

Also Read: Gori Nagori के ठुमकों ने अच्छें-अच्छों को दिन में दिखाए तारे, ताऊ संग लेटकर हिला डाला मंच

हेमा कहती हैं, ‘धरमजी की मां भी उतनी ही दयालु थीं। मुझे याद है जब मैं गर्भवती थी और मेरी बड़ी बेटी ईशा का जन्म होने वाला था, तो वह जुहू में डबिंग स्टूडियो में मुझसे मिलने आई थी। उसने घर पर किसी को कुछ नहीं बताया. मैंने उनके पैर छुए तो उन्होंने मुझे गले लगा लिया और कहा बेटा हमेशा खुश रहना. मुझे खुशी है कि वह मुझसे खुश थी.

हेमा मालिनी ने इस किताब में यह भी बताया है कि वह धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का सम्मान करती हैं। उनकी बेटियां भी प्रकाश और उनके बच्चों का सम्मान करती हैं. हेमा की किताब में उन्होंने कहा है।

मैंने कभी प्रकाश के बारे में बात नहीं की, लेकिन मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। यहां तक कि मेरी बेटियां भी धरमजी के परिवार का सम्मान करती हैं। दुनिया मेरे जीवन के बारे में विस्तार से जानना चाहती है, लेकिन दूसरों को यह जानने का अधिकार नहीं है।

Also Read: सचमुच मां बनने वाली हैं Sonakshi Sinha ? अस्पताल के बाहर दिखीं तो उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाहें! जाने क्या है सच

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow