जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही आमिर की लाडली से लेकर ये स्टारकिड्स खुलेआम फरमाने लगे इश्क, किसी की नहीं करते परवाह

Timesbull

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों का एक-दूसरे से नाम जुड़ना आम बात है। इतना ही नहीं बॉलीवुड जगत में कब किसको किससे प्यार हो जाये इसकी भी भनक नहीं लगती हैं। कई स्टार्स तो ऐसे हैं, जिन्हें फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान प्यार हो गया और उन्होंने शादी तक रचा ली। फिल्म जगत में अफवाहों का यह सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता है, बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टारकिड्स ऐसे है, जो  अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं।

- Advertisement -

कुछ स्टारकिड्स ऐसे हैं, जो अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ओपन रहते हैं। ये सितारे अपनी लव लाइफ को फैंस से छुपाते नहीं हैं। बल्कि खुलकर बयां करते हैं। तो आज हम आपको बताएंगे उन सेलेब्स के बारे मे जो अपनी लव लाइफ को खुलकर बयान करते हैं। इस लिस्ट मे कई बड़े सेलेब्स की बेटियों का नाम भी शामिल है। आइए एक नजर डालते हैं लिस्ट पर…

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। खबरों की मानें तो अनन्या पांडे  और ईशान खट्टर भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। ईशान खट्टर के घर में भी अनन्या पांडे की एंट्री हो चुकी थी और दोनों एक दूसरे के घर पर भी स्पॉट किए जाते थे। कथित तौर पर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

आइरा खान (Ira Khan)

- Advertisement -

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान लंबे वक्त से अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों का रिश्ता करीब 2 साल पुराना है। आइरा खान ने अपनी लव लाइफ इतने वक्त खुलकर सोशल मीडिया पर शेयर की। इतना ही नहीं आइरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff)

- Advertisement -

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ लंबे वक्त तक अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स को डेट कर रही थीं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी इंटीमेट तस्वीरें शेयर करते रहते थे। खबरों की मानें तो अब दोनों अलग हो गए हैं। लेकिन अच्छी बात यह है कि कृष्णा श्रॉफ ने अपनी लव लाइफ मीडिया से नहीं छुपाई थी।

अलाना पांडे (Alanaa Panday)

अनन्या पांडे की कजिन और चिक्की पांडे-डायना की बेटी अलाना पांडे भी अपनी लव लाइफ खुलकर फ्लॉन्ट करती हैं। अदाकारा लंबे वक्त से अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे को डेट कर रही हैं। दोनों इंगेजमेंट भी कर चुके हैं। अलाना पांडे खुलकर अपनी लव लाइफ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

Share This Article