नई दिल्ली। अगर आप क्राइम और थ्रिलर फिल्में (South Crime Thriller Movies) देखने के शौकीन हैं, तो आपको ओटीटी प्लेटफार्म पर आपको कई जबरदस्त फिल्में देखने को मिल जाएगी। अगर आपको मर्डर, रहस्य और रोमांच से भरपूर फिल्में देखनी बहुत ही पसंद है, तो साउथ इंडस्ट्री में ऐसी कई फिल्मों का बड़ा खजाना देखने को मिलेगा।

ये फिल्में आखिरी घड़ी तक आपको बांधे रखने में सफल साबित होगी। आजकल थ्रिलर फिल्मों को हर ऐज के लोग देखना पसंद कर रहे हैं। कई भाषाओं में ऐसी फिल्मों का रीमेक आपको देखने को मिल जायेगा। तो आइए आज हम आपको इन फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ इन फिल्मों की IMDb रेटिंग्स की जानकारी भी देते हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर:-

Vikram Vedha

फिल्म बैताल पचीसी से प्रेरित है, यह भारतीय साइको थ्रिलर फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5, एमएक्स प्लेयर, यूट्यूब पर देख सकते हैं। फिल्म में माधवन, श्रद्धा श्रीनाथ, विजय सेतुपति, वरलक्ष्मी सरथकुमार अहम भूमिका में नजर आये हैं। फिल्म को IMDb पर रेटिंग – 8.2 मिली है।

यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अगर एक बार आपने इस फिल्म को देखना शुरू किया तो आपका बीच में उठने का मन नहीं करेगा। हालांकि इसे हिंदी में भी रीमेक किया गया, लेकिन हिंदी में फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। हिंदी रीमेक में सैफ अली खान और ऋतिक रौशन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये थे। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर है।

Drishyam 2

मलयालम फिल्म दृश्यम का सीक्वल दृश्यम 2 का गजब का क्रेज देखने को मिला था। इस फिल्म को साल 2021 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म का सस्पेंस ही इसकी जान है। पहले पार्ट की तरह ही इसके दूसरे पार्ट में जबरदस्त ही सस्पेंस व थ्रिलर देखने को मिला है।

फिल्म के अंत में आपको असली कहानी समझ आएगी। इस फिल्म को एक बार देखने के बाद ही आपका मन नहीं भरेगा। आप फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। फिल्म में मोहनलाल, मीना, अंसबा ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को IMDb पर 8.4 रेटिंग मिली है।

Bhagmati

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘भागमती’ सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में अनुष्का शेट्टी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आई थी। फिल्म में गजब का सस्पेंस देखने को मिला है। इस फिल्म को आप जी 5, प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। फिल्म को IMDb पर 7. 0 रेटिंग मिली है।

Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com,...