DANCE VIDEO: SUNITA BABY ने हिलाया ऐसे बदन कि खूब हुई नोटों की बारिश और जमकर नाचे लोग

नई दिल्लीः सपना चौधरी की तरह लोगों के बीच पहचान बनाने वाली सुनीता बेबी इन दिनों हर किसी का दिल जीत रही हैं। उनके यूट्यूब वीडियो लोगों बीच धमाल मचाए रहते हैं, जहां फैंस का खूब सपोर्ट मिलता है। सुनीता बेबी की चाहत में लोग दीवाने हो जाते हैं, जो सभी सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं।

आप लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि उनके चाहने वाले लोगों को खूब प्यार और दुलार करते हैं, जो हर किसी को दीवाना बना देती हैं। इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो धमाल मचा रहा है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। सुनीता बेबी का वायरल वीडियो रात का बताया जा रहा है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखे। वीडियो में आप देख सकते डांसर के पीछे वाली दिशा में कछ लोग ढोल बजाकर कार्यक्रम को रंगारंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं बाई ओर कुछ महिलाएं बैठी हैं, जो सुनीता बेबी की बिंदास अदाओं पर दीवानी हो रही हैं। बिना पलक झपकाए उनके कातिलाना डांस को देख रही हैं।

https://youtu.be/zXJAyJH3t9g

सुनीता बेबी के ऊपर खूब बरसे नोट

हरियाणवी जगत की नई नवेली डांसर सुनीता बेबी की चाहत में हर कोई पागल हो रहा है, जहां फैंस की भीड़ भी साथ-साथ डांस करती दिख रही है। सुनीता बेबी ने गले में दुपट्टा और टाइट सूट पहन रखा है, जिसमें वे एकदम सेक्सी नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं मंच पर दूधिया रोशनी में डांसर बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिनके ठुमके देखकर फैंस भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर हो रही हैं। इतना ही नही एक ताऊ तो मंच पर नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को एक बार नहीं लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के इससे पहले भी कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहे हैं, जहां लोगों की दीवानगी सिर चढ़ती बोलती हैं।