Bhojpuri hot video : सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक रोमांटिक गाना छाया हुआ है। इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री डिंपल सिंह भी नजर आ रही है। गाने में पवन सिंह और डिंपल (Dimpal Singh) का जबरदस्त रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों की लविंग केमिस्ट्री में लोगों को अपना दीवाना बना दिया है।

गाने के अंदर देखा जा सकता है कि डिंपल सिंह बेहद ही हॉट अंदाज़ में नजर आ रही है। वही पवन सिंह (Pawan Singh) भी डिंपल सिंह (Dimpal Singh) को देखने के बाद बहक जाते हैं। जिसके बाद दोनों के बीच ऐसा रोमांस शुरू होता है जो भुलाया नहीं जा सकता। इन दोनों का रोमांस Mitha Mitha Bathe Kamariya Ho गाने पर हो रहा है।

गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है। जिसके लिए लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक देने का काम आशीष वर्मा ने किया है। गाने का डायरेक्शन रवि पंडित और ऋषि राज ने किया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। गाने को अब तक 24 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लाखों की संख्या में लोगों ने गाने को लाइक भी किया है।

इतना ही नहीं कमेंट बॉक्स में लोग गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोगों को गाने के अंदर पवन सिंह का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को 24 मई 2020 को पोस्ट किया गया था। जिसके बाद से ही यह लगातार वायरल हो रहा है।


लोगों का मानना है कि यह गाना पवन सिंह की वजह से इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। अभिनेता पवन सिंह के काम के बारे में बात करें तो बहुत जल्द पवन सिंह अपने अन्य प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा में काम करते हुए लगभग दो दशक से ज्यादा का समय हो चुका है हर बार वह अपने काम से लोगों को हैरान कर देते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...