खाने तक के नहीं थे पैसे, रद्दी बेचकर किया गुजारा, आज ये हसीना है करोड़ों की मालकिन, हर दिन कमाती हैं लाखों रुपए

Snehlata Sinha

Divyanka Tripathi Net Worth And Struggle: टीवी की ऐसी कई सारी पॉपुलर अभिनेत्रियां है, जिन्होंने अपने करियर में काफी संघर्ष किया और फिर एक अच्छा खास मुकाम हासिल किया। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल किया। लेकिन अब वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हम बात कर रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी की।

- Advertisement -

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री है और एक वक्त हुआ करता था जब उन्होंने काफी बुरे समय का सामना किया। लेकिन इसके बावजूद भी एक्ट्रेस डटकर हर मुसीबत का सामना किया और खूब मेहनत भी की। नतीजा यह निकला कि आज के वक्त में वह हर दिन का डेढ़ लाख काम आती है और उनकी करोड़ों में नेटवर्थ भी है।

हाल ही के एक इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने संघर्ष भरे दोनों की बात की और बताया कि “मेरी जिंदगी में एक वक्त ऐसा था जब मेरे पास पैसे नहीं थे और मैं उन दिनों में जितना भी काम आती थी उसके गोल्ड के सिक्के खरीद लिया करती थी। जब मुझे जरूरत होती तो मैं उनसे को बेचकर अपना गुजारा कर लेती।”

- Advertisement -

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस पर आगे बात करते हुए कहा कि “मेरी जिंदगी में ऐसा भी वक्त आया जब मुझे रद्दी बेचकर पैसे इकट्ठे करने पड़े थे। हर किसी की जिंदगी में मुश्किल वक्त आता है। इसीलिए जब मेरी जिंदगी में मुश्किल वक्त आया तो मैं भी इसका डेट कर सामना किया और कभी भी पीछे नहीं हटी।”

दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ में शादी की और आज के समय में वह लग्जरियस लाइफ जी रही है। वह अपने पति के साथ 4 बीएचके फ्लैट में रहती हैं और छोटे पर्दे की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री बन चुकी है। अपने करियर में उन्होंने काफी हिट शो भी दिए हैं। लेकिन उन्हें असल पहचान ‘ये हैं मोहब्बतें’ से इशिता के रोल में मिली।

- Advertisement -

हालांकि अगर हम दिव्यांका त्रिपाठी की नेटवर्थ की बात करें तो आपको बता दें कि वह रोज का डेढ़ लाख रुपए कमाती है। साथ ही साथ वह 48 करोड़ की मालकिन भी है। एक्ट्रेस ने काफी सारे टीवी शोज और रियलिटी शोज में भी काम किया है। इसी के अलावा वह ब्रांड प्रमोशन और स्पॉन्सरशिप से भी अच्छी खासी कमाई करती है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article