Elvish Yadav Controversy: यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई वीडियो पर एल्विस ने सफाई देते हुए कहा, ‘मर्डर करने गए?’

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav Controversy) एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं। ‘बिग बॉस OTT 2’ के विनर एल्विश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर की पिटाई के बाद से लगातार विवादों में घिरे हुए हैं। मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल होता हुआ दिख रहा है।

यूट्यूबर सागर ठाकुर, जिन्हें हम स्नेहपूर्ण रूप से मैक्सटर्न कहते हैं। पिटाई का वीडियो अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है। एल्विश ने बताया कि इस घटना को पूर्व से ही योजित किया गया था, क्योंकि उनको लगा कि सागर ठाकुर उनकी बैठक के स्थान पर गुप्त रूप से माइक्रोफोन और कैमरा लगा रहे थे।

एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहते हैं कि “कहानी के दूसरे पक्ष” को सुनना महत्वपूर्ण है और लोगों से वीडियो को अंत तक देखने का आग्रह करते हैं। सागर ठाकुर ने एल्विश पर कई आरोप लगाए हैं।

एल्विश ने लगाया गंभीर

एल्विश ने ठाकुर के खिलाफ नकारात्मक पोस्ट साझा करने और उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि ठाकुर ने उन्हें और उनके परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। वीडियो की शुरुआत एल्विश के यह कहने से होती है कि “कहानी के दूसरे पक्ष” को सुनना महत्वपूर्ण है और लोगों से वीडियो को अंत तक देखने का आग्रह करता है।

उन्होंने कहा कि ठाकुर पिछले आठ महीनों से उनके बारे में नकारात्मक पोस्ट साझा करके उन्हें परेशान कर रहे हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि ठाकुर ने मुझे और मेरे परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी जिसके कारण तीखी बहस हुई थी।

वायरल वीडियो के बारे में बात करते हुए, एल्विश को अपने सहयोगियों के साथ ठाकुर के पास आते देखा जा सकता है। सबसे पहले, एल्विश सागर को थप्पड़ मारता है और लात मारता है, इससे पहले कि वह उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दे। यह वीडियो मैक्सटर्न द्वारा अपने आधिकारिक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) हैंडल पर ले जाने और एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाने के एक दिन बाद आया है।

ठाकुर का जवाब

ठाकुर ने ये आरोप नकारे और कहा कि यह घटना मौखिक चर्चा के लिए थी, जिसमें उन्हें बदतमीजी से पीटा गया।

इसके अलावा, बिग बॉस विजेता के खिलाफ एक रेव पार्टी में सामने आने के बाद, उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह मामला उस समय सामने आया जब राजनेता मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति का आरोप लगाया था।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow