Gori Nagori: गोरी नागोरी ने किया ऐसा डांस पब्लिक हुई दीवानी! देखे वायरल वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Gori Nagori: ये एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही आपके मन में बिजली की गति से नाचने की कल्पना होने लगती है. नागोर की इस बेटी ने अपने डांस और रागिनी कार्यक्रमों से राजस्थान और हरियाणा दोनों का दिल जीत लिया है.

वो हरियाणा की शकीरा के नाम से भी मशहूर हैं. गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है. ये राजस्थान के अंता गांव का है, जहां स्टेज पर उनकी फुर्ती देख हर कोई दंग रह गया है. हर कोई कह रहा है कि कोई इतना तेज कैसे डांस कर सकता है!

Also Read: तृप्ति डिमरी के शानदार साड़ी लुक्स को अपने स्टाइल में करें रीक्रिएट

गोरी नागोरी का ये डांस वीडियो ‘टी सीरीज हरियाणवी’ चैनल ने पिछले साल अक्टूबर 2023 में यूट्यूब पर रिलीज किया था. वो राजस्थान के अंता गांव में आयोजित एक मेले में पहुंची थीं. रागिनी के लिए बड़ा सा स्टेज सजाया गया है. जगमगाती रोशनी के बीच गोरी सलवार सूट में सिर पर दुपट्टा डाले स्टेज पर आती हैं और ‘मोरनी’ गाने पर डांस करना शुरू कर देती हैं.

Also Read: Gori Nagori के ठुमकों ने अच्छें-अच्छों को दिन में दिखाए तारे, ताऊ संग लेटकर हिला डाला मंच

कुछ ही देर में गोरी नागोरी फुर्तीली हो जाती हैं. वो इतनी तेजी से डांस करती हैं कि वहां मौजूद दर्शक भी खुद को शोर मचाने से रोक नहीं पाते. वैसे, ‘बिग बॉस’ में गोरी नागोरी के डांस ने सलमान खान को भी हैरान कर दिया था।

जानकारी के लिए बता दें कि ‘मोरनी’ गाने को मनीषा शर्मा ने गाया है। गाने के बोल प्रहलाद फागना के हैं और संगीत आरके क्रू ने दिया है। वैसे, इस गाने के ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो में गोरी नागोरी और विवेक राघव भी हैं।

Also Read: सचमुच मां बनने वाली हैं Sonakshi Sinha ? अस्पताल के बाहर दिखीं तो उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाहें! जाने क्या है सच

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow