दिन-दहाड़े पब्लिक के बिच कुर्ता उठा Gori Nagori ने किया ताऊ को अजीब इशारे, कूद-कूदकर मंच पर बोल दिया हल्ला

Gori Nagori Dance Viral: हरयाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के बाद कोई नाम ऐसा है जिन्होंने लोगों का दिमाग’ घुमाया है। तो वो कोई और नहीं बल्कि राजस्थान की शकीरा यानि लोगों की जान Gori Nagori है। जिन्होंने अपने कातिलाना अदाओं से अच्छें-अच्छों की धड़कने बढ़ा रखी है। हर कोई उनकी दिलकश लुक पर अपना दिल हार बैठता है। मंच पर आते ही डांसर के ठुमके लोगों को सपना चौधरी की याद दिला देते है।

गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते है। उनका जलवा और कातिलाना डांस मूव्स नौजवानों से लेकर बूढ़ों तक के होश उड़ा देते है। हाल ही में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार डांस वीडियो सामने आया है। जिसने दर्शकों की नींद उड़ा दी है। इस वीडियो में आप देख सकते है। गोरी नागोरी हरयाणवी गाना “बदली-बदली लगे”( Badli-Badli Lage ) पर जमकर ठुमके लगाती देखीं जा रही है।

आपको बता दे वायरल डांस वीडियो में गोरी नागोरी ने काले’गोल्डन रंग का टाइट ‘सूट पहना हुआ है। जिसमे उनकी’अदा मौजूदा लोगों की धड़कने तेज़ कर रही है। हर’कोई उनको देखकर मदहोश होता जा रहा है। वही डांसर ने मंच पर अपने ठुमकों और ग़दर डांस से महफ़िल में बिजली गिड़ा रखा है। सब उनकी अदा पर बेहाल हो जाते है। लोग उनको डांस करता देख अपना आप खो रहें है। बच्चें से बड़े सब उनपर नोटों की बौछार कर रहें है। यदि आपने गोरी नागोरी का इस जबरदस्त डांस को नहीं देखा है। तो अब बिना देर किए एक बार यहाँ जरूर देखें। इस वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों के बिच काफी धमाल मचाया हुआ है।