GORI NAGORI ने घाघरा पहन मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः गोरी नगोरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है। उनकी लोकप्रतियता भी सपना चौधरी की तरह है, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल हो जाती है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा।

उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है। वे जब मंच पर आती हैं तो बड़ी संख्या में लोग कूद-कूदकर डांस करने को अमादा हो जाते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने लटके-झटकों से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

आप देख सकेत हैं कि फैंस भी उनके साथ-साथ नाच रहे हैं। गोरी नागोरी टाइट सूट में एक दिम सेक्सी नजर आ रही हैं। कुछ युवा और बूढ़े तो सेक्सी अदाओं से मर मिटने को तैयार हो रहे हैं। आपने उनका यह यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे।

Also Read: Anupama शो से हुआ श्रुति का पत्ता साफ़, जाते समय कहा- मुझको लता है अभी सब खत्म…

इतना ही नहीं गोरी नागोरी के चाहने वाले सीटी मारने को मजबूर हो रहे हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में गिनी चुनी क्वीन में आती हैं, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि में हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

सेक्सी अदाओं से गोरी नागोरी ने मचाया बवंडर

हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन के नाम मशहूर हो चुकी गोरी नागोरी के लटके-झटके हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रहे हैं। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में आपा खो सकते हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के चाहने वाले खूब भीड़ में भी शोर शराबा मचाते हैं।

Also Read: Haryanvi dancer Sunita Baby ने घुमाई ऐसे कमरिया कि जमकर नाची लोगों की भीड़, खूब बरसे नोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे सपना चौधरी के चाहने वालों को मजबूर कर देती हैं। जानकारी के लिए बता दें गोरी नागोरी ने हरियाणवी इंडस्ट्री के अलावा भी बिग बॉस के मंच पर धमाल मचाने का काम किया है। वे जब से बिग बॉस के मंच पर आई तब से उनकी लोकप्रियता में कई गुना की बढ़ोतरी दर्ज की गई।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow