नई दिल्ली : बिग बॉस फेम गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने एक बार फिर अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। राजस्थान की शकीरा के नाम से मशहूर गोरी ने अपने पसंदीदा गानों में से एक गोरी नाचे, नागोरी नाचे से अपने फेन्स को खुश किया है। डांसर द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, वह एक जगह स्टेज पर अपने डांस मूव्स से सभी को हैरान कर रही हैं। वहां मौजूद भारी भीड़ के सामने लाइव परफॉर्म करती है।

अपने जाने पहचाने ऊर्जावान अवतार में गोरी नागोरी (Gori Nagori) स्टेज पर घूमती है। वह अपना हुक स्टेप करती है। नागोरी के इस जोशीले प्रदर्शन ने सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को भी उत्साहित कर दिया है।

उनके सभी फेन्स ने डांस के प्रति उनके प्यार और समर्पण की सराहना की है। एक यूजर ने लिखा, “क्या सुपर डांसर है। वह बिल्कुल अद्भुत है और ऐसा लगता है जैसे वह स्टेज के लिए ही बनी है।” एक अन्य ने लिखा, ”मैंने पहली बार यह गाना बिग बॉस सीजन 16 के प्रीमियर के दिन सुना था। लेकिन उन्हें डांस करते हुए देखना हमेशा शानदार होता है।”

एक दिन के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 25,000 से अधिक लोगों ने इसे देख लिया है। यह पहली बार नहीं है जब गोरी नागोरी ने अपना डांस वीडियो अपलोड किया है। डांस के प्रति उनकी दीवानगी बिग बॉस में दिखी जहां हर बार वह डांस के लिए समय निकाल लेती थीं। खासकर बिग बॉस एंथम के दौरान उनके डांस मूव्स की दर्शकों ने खूब तारीफ की।


आपको बता दें कि गोरी माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और बिग बॉस एपिसोड्स का रिव्यू करती नजर आती हैं। उनके वायरल होने वाले ‘Gori Nache Re Nagori Nache’। गाने को अब तक यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही कमेंट और शेयर करने वालों की संख्या का भी कोई अंदाजा नहीं है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...