Gori Nagori Hot Dance: हरयाणवी इंडस्ट्री की फाडू डांसर यानि राजस्थान की शकीरा गोरी नागोरी आज किसी के नाम की मोहताज नहीं है। लोग डांसर के परफॉरमेंस को देखने के लिए दूर-दूर से भागे चले आते है। बिग बॉस से बाहेर आने के बाद गोरी नागोरी दर्शकों में पहले से ज्यादा मशहूर हो चुकी है। लोग उनकी एक झलक को देखने के लिए बेतब रहते है। हाल ही में डांसर का एक ऐसा ही जबरदस्त डांस वीडियो सामने आया है। जिसको देख फैंस अपना आपा खो रहें है। इस डांस वीडियो का पुरे सोशल मीडिया पर खूब भौकाल है।

डांसर पिले रंग के टाइट सूट में स्टेज पर खूब बवाल काट रही है। उनके बोल्ड मूव्स और लटकें झटके सबको नाचने पर खूब बेचैन कर रहें है। हरयाणवी गाना “ठेके वाली गली मेरे यार” पर गोरी नागोरी बदनतोड़ डांस से दर्शकों को पागल बना रही है। ऐसा पहली बार नहीं है। जब अपने बेहतरीन डांस मूव्स से गोरी नागोरी ने लोगों को लुभाया है। इनके कई फाडू डांस कार्यक्रम लोगों में खूब धमाल मचा चुके है। यदि आपने गोरी नागोरी का ये जबरदस्त डांस नहीं देखा होगा तो मानों आपने कुछ भी नहीं देखा है।

इस डांस वीडियो को Bemisaal Technology नाम के youtub पर उपलोड किया गया है। जहां इस वीडियो को अब तक लाखों से ज्यादा लोग देख चुकें है। इसके साथ ही आप देख सकते है, वीडियो में कैसे गोरी नागोरी दर्शकों को अपने अदा से दीवाना बना रही है। उनके जबरदस्त ठुमके और मंच पर लेटकर बोल्ड अंदाज़ ने तो लोगों में ग़दर मचा दिया है। यदि अपने अब तक इस डांस वीडियो को नहीं देखा है। तो एक बार यहां जरूर देखें।