HARYANVI DANCER GORI NAGORI: हरियाणवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी क्वीन हैं जो बॉलीवुड सिलेब्स को टक्कर देती नजर आती हैं. मंच पर आते ही उनके चाहने वाले दीवाने और पागल हो जाते हैं. आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं. कहने के लिए तो भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कई क्वीन लोगों के दिल पर धमाल मचा रही हैं, लेकिन हरियाणवी जगत में कुछ में कुछ का तोड़ मिलना मुश्किल नजर आता है.

हम सपना चौधरी का जिक्र नहीं कर रहे, बल्कि गोरी नागोरी के ठुमकों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी चाहत में हर कोई पागल और दीवाना हो रहा है. वैसे भी गोरी नागोरी के ऊपर लोग जमकर पैसे बरसाते नजर आते हैं. कुछ फैंस तो उनमें सपना चौधरी का अक्स देखते हैं, क्योंकि कार्यक्रम स्थल पर पहले से ही खूब भीड़ जमा हो जाती है.

Read More: Apple से लेकर कई ब्रांड के लैपटॉप हुए सस्ते, बंपर ऑफर्स देख ग्राहकों में मची खलबली

Read More: Apple से लेकर कई ब्रांड के लैपटॉप हुए सस्ते, बंपर ऑफर्स देख ग्राहकों में मची खलबली

सबका दिल धड़का रहीं गोरी नागोरी

गोरी नागोरी की लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं. मानसूनी बारिश के बीच गोरी नागोरी का उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाता दिख रहा है, जिसे देखकर आपका सच में दिल धड़क जाएगा.

आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो हक्के-बक्के रह जाएंगे. गोरी नागोरी अपने हॉट अंदाज से बहुत ही शानदार डांस करती दिख रही हैं, जिनक साथ-साथ कुछ लोग भी गर्दा मचाने का काम कर रहे हैं.

गोरी नागोरी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

हरियाणवी दुनिया में गोरी नागोरी के चाहने वालों की संख्या अब लगातार बढ़ती ही जा रही है, जिन्हें फैंस के बीच खूब पसंद किया जाता है. आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी भरी महफिल में मंच पर चढ़कर एकदम गदर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो बहुत पीछे हैं.

Read More: टैक्सपेयर्स को पसंद आ रहा ये Tax Regime, आंकड़ों से हुआ बड़ा खुलासा, जानिए

Read More: मार्केट में तहलका मचा रही है TVS की धांसू स्कूटर New TVS Jupiter CNG Edition 2024, जानिए डिटेल्स

कुछ लोग तो उनके डांस को देखकर सीटी बजाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ तो उन्हें हरियाणवी दुनिया की सेकेंड क्वीन तक कह रहे हैं. आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं. एक बूढ़े ताऊ तो उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं. देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर बिंदास लटके-झटकों से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...