Gori Nagori Hot Dance Video: हरयाणवी इंडस्ट्री की फेमस डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) जिनको लोग शकीरा के नाम से भी पुकारते है। डांसर की अदा और लचकीले कमर पर दर्शकों का दिल धड़क उठता है। फैंस गोरी नागोरी की एक झलक को पाने के लिए तरसते रहते है। ऐसे में उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना लाजमी है। हाल ही में डांसर का एक बेजोड़ डांस वीडियो सामने आया है।

जिसको देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आये है। उनके ठुमके और दमदार परफॉरमेंस ने लोगों की बोलती बंद कर रखी है। आप इस वायरल डांस वीडियो को देखकर गोरी नागोरी के चाहने वालों की दीवानगी का अंदाजा आसानी से लगा सकते है। लोग उनकी एक झलक पर अपना दिल लुटा बैठते है। हाल ही में गोरी नागोरी के इस वीडियो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रखा है। जिसको हर कोई खूब एन्जॉय कर रहा है।

डांसर की लचक और फाडू ठुमकों ने महफ़िल में खूब तबाही मचा रखी है। हर कोई उनकी जलवों की काफी तारीफें कर रहा है। जो की अब लोगों के बीच काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुकें है। हर कोई इसको youtub पर काफी बार देख रहा है। डांसर ने खुदकी एक अलग और बड़ी पहचान बना रखी है। जिस वजह से लोग देश ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद करते है।

चारों ओर डांसर के ठुमकों और कातिलाना एक्सप्रेशन का ही जलवा छाया हुआ है। यदि आपने अब तक गोरी नागोरी के इस बेस्ट परफॉरमेंस को नहीं देखा है। तो एक बार यहां जरूर देखें।ऑरेंज ड्रेस में डांसर मंच पर खूब तहलका मचा रही है। उनकी खूबसूरती और बोल्ड अदा अच्छे अच्छों को दीवाना बना रही है। यहां देखें एक झलक।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....